Breaking News
Home / breaking / पेड़ से लटके मिले प्रेमी युगल के शव, अलग-अलग शादी होने से थे परेशान

पेड़ से लटके मिले प्रेमी युगल के शव, अलग-अलग शादी होने से थे परेशान

Demo pic

रुद्रपुर. उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में युवक-युवती का शव पेड़ पर लटका मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक युवक और युवती दोनों विवाहित हैं और दोनों का एक एक बेटा है . महिला इन दिनों अपने मायके आई हुई थी. बताया जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे लेकिन पारिवारिक दबाव में उनकी शादी नहीं हो पाई. प्राथमिक जांच में घटना आत्महत्या जान पड़ती है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए हैं. मामले की जांच जारी है.

मिली जानकारी के अनुसार कथित तौर पर प्रेमी युगल ने पेड़ से फंदा लगाकर जान दे दी. युवती की शादी किच्छा जबकि युवक की शादी पीलीभीत में हुई थी. दोनों की अलग-अलग जगह शादी होने से वे परेशान रहने लगे थे.बताया जा रहा है कि दोनों देर रात करीब 1:30 बजे अपने-अपने घर से निकल गए. घर से निकलने के बाद प्रेमी ने युवती के भाई को फोन किया था. उसने कहा कि हम दोनों बहुत दूर जा रहे हैं. जिसके बाद युवती के परिजनों ने रात में ही उनकी तलाश शुरू कर दी लेकिन दोनों नहीं मिले.सुबह पता चला कि गांव में दो शव पेड़ से लटके हुए हैं. यह सुनते ही परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई.

 

पुलभट्टा थानाध्यक्ष कमलेश भट्ट ने बताया कि सुबह लगभग 6:30 बजे उन्हें ग्रामीणों ने फोन पर घटना की सूचना दी. उन्होंने बताया कि प्रथमदृष्टया आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है. पुलिस दोनों परिवारों से पूछताछ कर रही है. दोनों की कॉल डिटेल भी निकाली जा रही है.

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …