Breaking News
Home / breaking / दर्दनाक हादसा: चलते ट्रक में लगी आग, जिंदा जले सात हजार चूजे

दर्दनाक हादसा: चलते ट्रक में लगी आग, जिंदा जले सात हजार चूजे

Demo pic
खन्ना। यहां नेशनल हाइवे पर रविवार देर रात एक ट्रक में अचानक आग लग गई, जिससे ट्रक में लदे मुर्गी के सात हजार चूजे जलकर राख हो गए। ट्रक के पीछे भीषण आग लगी हुई थी, लेकिन ड्राइवर को पता तक नहीं चला। हाईवे पर मौजूद लोगों के शोर मचाने पर ट्रक चालक ने ट्रक को रोका, जब तक सारा ट्रक और उसमें सवार सात हजार चूजे जल चुके थे।
वहां मौजूद लोगों का कहना था कि हमने बर्निंग ट्रेन तो देखी थी आज बर्निंग ट्रक भी देख लिया। लोगों ने कहा अगर हम शोर न मचाते तो ट्रक चालक व उसके साथी की जान भी जा सकती थी।
सूचना मिलने के बाद जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंचीं, तब तक सारा ट्रक जलकर राख हो चुका था। दमकल विभाग के कर्मचारियों ने आग बुझाई। यह घटना खन्ना हाईवे पर बने गुलजार ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट के बिल्कुल सामने हुई।
ट्रक चालक अभिषेक ने बताया कि वह करनाल से मुर्गियों के सात हजार बच्चे लादकर जम्मू कश्मीर जा रहा था। जैसे ही वह खन्ना जीटी रोड पर पहुंचा तो ट्रक के पीछे अचानक आग लग गई। आग के कारणों का अभी पता नहीं चला। चालक ने वहां मौजूद लोगों का धन्यवाद किया। उसने कहा अगर लोग मुझे आवाज न लगाते तो शायद मेरी जान भी जा सकती थी।

Check Also

 28 अप्रैल रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, चतुर्थी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …