Breaking News
Home / breaking / दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर चलने लगी पोर्न फिल्म, यात्री रह गए दंग

दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर चलने लगी पोर्न फिल्म, यात्री रह गए दंग

Dehli metro

 

नई दिल्ली। राजधानी के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर लगी विज्ञापन एलईडी स्क्रीन पर पोर्न शॉट प्ले होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

add kamal

मामला करीब 5 दिन पुराना है लेकिन शनिवार को चर्चा में आया। बताया जा रहा है कि कई लोगों ने इसे अपने मोबाइल कैमरे में भी कैद कर लिया। हालांकि पुलिस या सीआईएसएफ

को न तो किसी ने शिकायत दी है और न ही उन्होंने अपने स्तर पर मामला दर्ज किया है। इससे समझा जा सकता है राजधानी में कानून व्यवस्था राम भरोसे है।

keva bio energy card-1

बताया जाता है कि 9 अप्रेल को इस मेट्रो स्टेशन पर लोग उस वक्त दंग रह गए, जब वहां विज्ञापन के लिए लगाई एक स्क्रीन पर पोर्न फिल्म दिखने लगी। कुछ लोगों ने इस पूरे वाकिये को अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया।

लोग अपनी मंजिल पर पहुंचने के लिए मेट्रो का इंतजार कर रहे थे उसी वक्त स्टेशन पर विज्ञापन के लिए लगाई गई एक स्क्रीन पर पोर्न फिल्म चलने लगी। लोगों ने इसकी क्लिप बनाई और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। तब इस मामले का खुलासा हुआ।

देहली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन का कहना है कि उसने यह स्क्रीन विज्ञापन के लिए निजी कम्पनी को किराए पर दी है। अगर कम्पनी के स्तर पर यह अशोभनीय हरकत हुई है तो जांच के बाद कार्रवाई करेंगे।

 

Check Also

VIDEO : बारातियों की तरह बैंड-ढोल और लाइट उठाने वालों की भी खातिरदारी

आखातीज के अबूझ सावे पर अजमेर में एक शादी बनी मिसाल अजमेर। आखातीज जैसे अबूझ …