Breaking News
Home / breaking / दुखद घटना : एक ही परिवार के 6 लोगों ने की सामूहिक आत्महत्या

दुखद घटना : एक ही परिवार के 6 लोगों ने की सामूहिक आत्महत्या

Demo pic

 

अंबाला। यहां दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई है। हालांकि, अभी तक मौत की वजह साफ नहीं हो सकी है। पुलिस ने जानकारी दी है कि घर से सुसाइड नोट बरामद किया गया है। फिलहाल, इस मामले की जांच जारी है। हाल ही में जम्मू से भी इस तरह की घटना सामने आई थी, जहां एक परिवार के 6 सदस्यों के शव दो अलग-अलग घरों में पाए गए थे।

अंबाला डीएसपी जोगिंदर शर्मा ने बताया, ‘दो बच्चों समेत एक ही परिवार के 6 सदस्य मृत पाए गए हैं। क्राइम टीम को मौके पर बुलाया जा रहा है। सुसाइड नोट बरामद हुआ है। आगे की जांच जारी है।’

 

घटना अंबाला के बलाना गांव की है। मृतकों की पहचान संगत राम, महिंद्र कौर (पत्नी), सुखविंदर सिंह (बेटा), रीना (सुखविंदर की पत्नी) के तौर पर हुई है। इसके अलावा मरने वालों में नाबालिग बेटियां आशू और जस्सी भी शामिल हैं। आशंका जताई जा रही है कि सुखविंदर ने खुदकुशी से पहले परिवार को जहर दे दिया था। वह निजी कंपनी के लिए काम करता था। शवों को पोस्ट मॉर्टम के लिए भेजा गया है।

सिधरा के पॉश इलाके तावी विहार में नूर उल हबीब, सज्जाद अहमद मागरे, सकीना बेगम और उनकी बेटी नसीमा अख्तर मृत अवस्था में पाए गए थे। वहीं, रुबीना बानो और उनके भाई जफर सलीम के शव नजदीक के घर में मिले थे। इसकी जानकारी पुलिस ने दी है। जम्मू एसएसपी चंदन कोहली ने बताया था कि घटना की जांच के लिए चार सदस्यीय स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) गठित की गई थी।

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …