Breaking News
Home / देश दुनिया / दुर्गा पांडाल से लौट रही थी, मौका पाकर दबोचा और…

दुर्गा पांडाल से लौट रही थी, मौका पाकर दबोचा और…

add-godreg

उमरिया। जिला मुख्यालय से 18 किलोमीटर दूर गांव में 28 वर्षीया दलित महिला के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है। घटना के बाद से ही आरोपी फरार है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है।

rape2

उमरिया जिला मुख्यालय से 18 किलोमीटर दूर ग्राम मजमानी खुर्द में 10 अक्टूबर की रात में पूरा गांव दुर्गा माता के पंडाल में चल रहे कार्यक्रम को देख रहा था, उसी बीच महिला रात 2 बजे अपने घर जा रही महिला का पीछा करते गांव के युवक जवाहर यादव ने उसे जबरन घर के पीछे बाड़ी में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया।

इस दौरान महिला मदद की गुहार लगती रही, लेकिन कोई सुनने वाला नहीं था। मां की आवाज सुन उसका 8 वर्षीय पुत्र ने अपने पिता छुन्ने लाल को बताया, तब महिला के पति ने अपने एक साथी साथ आरोपी को दबोच लिया घर में बंद कर लिया, लेकिन सुबह होते ही वह भाग निकला।

समाज के दबाव और बदनामी के डर से दो दिन तक पीड़ित परिवार चुप बैठ रहा, लेकिन बीती रात उन्होंने पुलिस थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई।

एसडीओपी उमरिया प्रीतम सिंह वालरे ने बताया कि 10 तारीख की रात में 28 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार की घटना घटी है। महिला को लेकर परिजन बुधवार को रात में रिपोर्ट दर्ज करवाने आए थे।

add

Check Also

प्रिजनर वैन में महिला कैदी से गैंगरेप, दो कैदियों ने नशीला पदार्थ पिलाकर किया

जिंद. हरियाणा के जिंद जेल में बंद महिला कैदी के साथ गैंररेप का मामला सामने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *