Breaking News
Home / breaking / दुश्मन को फंसाने के लिए खुद को ही मार ली गोली

दुश्मन को फंसाने के लिए खुद को ही मार ली गोली

screenshot_2017-01-11-00-55-02-021_com-google-android-gm

दतिया। पुलिस ने एक झूठे मामले में फरियादी को ही आरोपी बनाया है। दरअसल, अपने दुश्मनों को सजा दिलाने की मंशा में युवक ने अपने पैरों में गोली मार ली थी। जिसके बाद पुलिस ने तीन अन्य लोगों के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज की। मगर फरियादी पर पुलिस को पहले से ही शक था, ऐसे में जब पुलिस ने सूक्ष्मता से मामले की जाँच की तो असली कहानी सामने आई और इस घटना में स्वयं फरियादी ही आरोपी है।

firing2

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र सिंह गौढ़ ने मंगलवार को घटना का खुलासा करते हुए बताया कि ग्राम ढ़िमरपुरा निवासी भूरे लाल ने 12 जनवरी की शाम पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई कि जमीन विवाद को लेकर सुबह 11 बजे सिंधु नदी के पास राममिलन जनवेद और मूलचंद्र ढीमर ने उसके बांये पैर में गोली मारी। फरियादी की रिपोर्ट पर तीनों के खुलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया गया।

kewa-product

लेकिन पुलिस को फरियादी की कहानी पर शक हुआ और एफआईआर में लिखाए गये साक्षी चाचा अतरसिंह व फरियादी से पुलिस ने अलग-अलग पूछतांछ की तो घटना के बारे में दोनों ने अलग-अलग कहानी बताई। इससे पुलिस का शक भूरे पर गया और उसने फरियादी भूरे पाल से सख्त लहजे में पूछतांछ की तो वह टूट गया और उसने पूरी हकीकत सामने बयां कर दी।

उसने बताया कि नवरात्र में राममिलन से विवाद हो गया था तभी उसने जनवेद और मूलचंद्र ढीमर को फसाने की प्लानिंग बना ली थी और इसी फिराक में रहता था कि कब मौका मिले और वह इस तीनों को फसाये।

जिसके चलते उसने अपने पैर में कट्टे से गोली मार ली और वह तीनों के खिलाफ अतरेटा थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने झूठे साक्ष्य गड़कर गलत रिपोर्ट लिखाने वाले भूरे पाल पर धारा-182, 211 एवं 25, 27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …