Breaking News
Home / breaking / दो बच्चों की मां को प्रेमी मिला न पति, दोनों ने छोड़ा

दो बच्चों की मां को प्रेमी मिला न पति, दोनों ने छोड़ा

भागलपुर। यहां नाथनगर से अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है. जहां दो बच्चों की मां को पड़ोस के युवक से प्यार हो गया. आखिर में उसे दोनों में से कोई नहीं मिला।
दरअसल, नाथनगर मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र के भतोडिया गांव निवासी नंदकिशोर मंडल की शादी 7 साल पहले प्रियंका कुमारी से हुई थी. शादी कुछ साल बाद प्रियंका की पड़ोस के रहने वाले मृत्युंजय कुमार से आंखें चार हो गई और दोनों साथ जीने मरने की कसमें खा ली. दोनों चोरी चुपके एक दूसरे से मिलने लगे.
प्रियंका का पति नंदकिशोर मंडल जब घर पर नहीं रहता था, तो प्रियंका अपने आशिक मृत्युंजय कुमार को घर पर बुला लेती थी. हालांकि प्रियंका और मृत्युंजय के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग की भनक प्रियंका के पति नंदकिशोर मंडल को लग चुकी थी. पति के लाख समझाने के बाद भी प्रियंका अपने आशिक मृत्युंजय कुमार से चोरी चुपके मिलते रही. फिर एक दिन नंदकिशोर मंडल ने पत्नी प्रियंका को आशिक मृत्युंजय के साथ अपने घर में आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया.
इसकी सूचना मृत्युंजय कुमार के परिजनों को दी. मामले को लेकर गांव में पंचायती बुलाया गया. पंचायती में पति, पत्नी और प्रेमी को बुलाया गया. जहां नंदकिशोर मंडल ने पत्नी प्रियंका को अपने साथ रखने से साफ मना कर दिया. वहीं प्रियंका अपने प्रेमी मृत्युंजय कुमार के साथ रहने की इच्छा जताई. पंचायती में फैसला हुआ कि अब प्रियंका अपने आशिक मृत्युंजय के साथ रहेगी, लेकिन प्रियंका का आशिक मृत्युंजय मुकर गया. आशिक मृत्युंजय ने प्रियंका को साथ रखने से मना कर दिया.
अजब प्रेमी की गजब कहानी का फैसला जब पंचायती में नहीं हो सका, तो फिर मधुसूदनपुर थाना पुलिस को बुलाया गया और पंचायत ने तीनों को पुलिस को सौंप दिया गया. हम आपको बता दें कि प्रियंका दो बच्चे की मां है. प्रियंका का पति नंदकिशोर मंडल किसान है.

Check Also

 28 अप्रैल रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, चतुर्थी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …