Breaking News
Home / breaking / नहर में गिरी कारोबारी की कार, खुद मरा, कार व बेटा बहा

नहर में गिरी कारोबारी की कार, खुद मरा, कार व बेटा बहा

nahar

 

मेरठ। मेरठ के एक कारोबारी की कार बुधवार की रात हरियाणा के पानीपत में नहर में गिर गई, जिसमे कारोबारी की मौत हो गई, जबकि उसका बेटा व कार चालक बह गए। उसकी पत्नी को किसी तरह से बचा लिया गया।

add-godreg
मेरठ के सदर दाल मंडी गेट पर भगवान बुक डिपो के मालिक सत्येंद्र पाल शर्मा का बड़ा कारोबार है। बुधवार की शाम को वह हरियाणा के पानीपत में एक वैद्य के पास बेटे अमित की डिस्क प्राॅब्लम का इलाज कराने गए थे।

add

उनके साथ पत्नी पुष्पलता भी थी। कार को चालक राहुल चला रहा था। वहां से लौटते समय देर रात हरियाणा में करनाल रोड पर रिफाइनरी के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने उनकी स्विफ्ट कार में टक्कर मार दी। इससे स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर दिल्ली पैरलल नहर में जा गिरी। कार के नहर में गिरते समय गेट खुल गया और पुष्पलता नहर के किनारे गिर गई जबकि कार सवार तीनों लोग नहर में बह गए। बाद में कड़ी मशक्कत से सत्येंद्र पाल शर्मा का शव बरामद कर लिया गया जबकि अमित और राहुल का कुछ पता नहीं चला। आसपास के लोगों ने पुष्पलता को अस्पताल में भर्ती कराया। नहर में बहने वाले लोगों की तलाश में सर्च अभियान चलाया गया। देर रात तक अभियान चलाने के बाद गुरुवार सुबह फिर से अभियान चलाया गया। मेरठ में सत्येंद्रपाल शर्मा के दूसरे बेटे प्रवीण ने बताया कि सर्च अभियान चलाया जा रहा है। मेरठ में कारोबारी के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Check Also

27 अप्रैल शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 08.18 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *