Breaking News
Home / देश दुनिया / पठानकोट रेलवे स्टेशन पर लावारिस बैग ने मचाया हड़कंप

पठानकोट रेलवे स्टेशन पर लावारिस बैग ने मचाया हड़कंप

police
पठानकोट। यहां एक रेलवे स्टेशन पर एक लावारिस बैग मिलने से जिले में मच गया। इस माह की शुरूआत में एयरबेस पर हुए आतंकी हमले के बाद से पुलिस और एजेंसियां हाई अलर्ट पर हैं। पुलिस ने कहा कि लोगों को तेजी से इस क्षेत्र से निकाला गया और इस मार्ग पर रेल यातायात को भी कुछ समय के लिए या तो रोक दिया गया या फिर उसका मार्ग परिवर्तन कर दिया गया।

उन्होंने कहा कि बैग के सामान की जांच के लिए बम निरोधी दस्ते और श्वान दस्ते को बुला लिया गया था। यह बैग रेत की बोरियों से ढंककर रखा गया था। पठानकोट के एसएसपी आर के बक्शी ने कहा, स्टेशन पर एक बैग मिला है। हम हर सावधानी बरत रहे हैं। हम इसके सामान की जांच कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सुरक्षा एजेंसियां कोई जोखिम नहीं ले रहीं और सुरक्षात्मक उपाय के तहत इलाके को खाली करा लिया गया है। जब उनसे बैग में विस्फोटक होने की आशंका के बारे में पूछा गया तो बक्शी ने कहा, अभी तक हम बैग के अंदर के सामान के बारे में कुछ नहीं कह सकते। हम काम कर रहे हैं।

बीती दो जनवरी को पठानकोट एयरबेस पर हुए हमले के बाद से पहले ही पंजाब उच्चतम अलर्ट पर है। एयरबेस पर हुए हमले में सात सुरक्षाकर्मी मारे गए थे। गणतंत्र दिवस को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे।

Check Also

प्रिजनर वैन में महिला कैदी से गैंगरेप, दो कैदियों ने नशीला पदार्थ पिलाकर किया

जिंद. हरियाणा के जिंद जेल में बंद महिला कैदी के साथ गैंररेप का मामला सामने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *