Breaking News
Home / breaking / पत्नी का जबरन कराया धर्मांतरण, सऊदी अरब ले जाकर बेचने वाला था

पत्नी का जबरन कराया धर्मांतरण, सऊदी अरब ले जाकर बेचने वाला था

नई दिल्ली। प्रेम विवाह के बाद पत्नी का जबरन धर्मांतरण कराने और उसे सऊदी अरब ले जाकर आतंकी संगठन आईएसआईएस को बेचने की कोशिश का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

केरला के पथानामथिट्टा जिले की रहने वाली महिला ने केरला हाईकोर्ट में पति के खिलाफ याचिका दायर की है। इसमें उसने आरोप लगाया कि उसे मुस्लिम बनाने के बाद पति रियाज मोहम्मद (26) उसे सीरिया में आतंकी संगठन को बेचने का षड्यंत्र रच रहा था। उसने पति पर जबरन धर्मांतरण, झूठी शादी और यौन दासता के आरोप लगाए।

महिला ने आगे कहा कि उसे सऊदी अरब ले जाकर प्रताड़ित किया गया और पति के आदेश पर दो आरोपियों द्वारा धार्मिक केंद्र ले जाया गया।

महिला का कहना है कि सऊदी में उसे एक कमरे में कैद किया गया था लेकिन वह किसी तरह वहां से निकलने में सफल रही। जिसके बाद उसने केरला में अपने पैरेंट्स को फोन किया। इस पर पीड़िता के पिता ने हाईकोर्ट में याचिका दायर करके राष्ट्रीय जांच एजेंसी द्वारा इस मामले की जांच करने को कहा।

अंतर्राष्ट्रीय आपराधिक पुलिस संगठन को इंटरपोल ने संपर्क करके महिला के पति को प्रत्यर्पित करने को कहा गया है। तब वह जेद्दाह में थी। एनआरआई की मदद से उसे सऊदी अरब से बचाया गया और भारत वापस लाया जा सका।

यह भी पढ़ें

शौहर ने बीवी को शेख के हाथो बेचा, तीन तलाक देकर छुड़ाया पल्ला

अप्राकृतिक सेक्स करता था पति, शिकायत की तो यह हुआ अंजाम

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …