Breaking News
Home / breaking / पत्नी के मोबाइल पर आई मिस कॉल..ये हुआ अंजाम

पत्नी के मोबाइल पर आई मिस कॉल..ये हुआ अंजाम

add kamal

नई दिल्ली। पत्नी के मोबाइल पर आई मिस कॉल उसके पति के लिए काल बन गई। न्यू उस्मानपुर इलाके में मिस कॉल करने वाले शख्स ने पत्नी से दोस्ती कर उसके पति की गला रेतकर हत्या दी। बाद में उसका शव जंगल में जलाने का प्रयास किया।

mobile05

पुलिस ने मृतक राजेश कुमार (26) की पैंट पर लगे दर्जी के टैग के सहारे उसकी पहचान की और आरोपियों तक पहुंच गई। हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस ने पत्नी के प्रेमी सुधीर उर्फ राहुल (23) और उसके साथी समीर उर्फ सोनू (20) को दबोच लिया है।

murder3

सुधीर ने खुलासा किया है कि वह राजेश की पत्नी और कारोबार पाना चाहता था, इसीलिए उसने उसकी हत्या कर दी। मामले में पुलिस को कुछ अन्य आरोपियों की तलाश है। उत्तर-पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त डॉ.अजीत कुमार सिंगला ने बताया कि 30 जनवरी को न्यू उस्मानपुर इलाके के यमुना खादर में अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ। गला रेतने के बाद उसको जलाने का प्रयास किया गया।

मृतक के पास से उसकी पहचान का कोई कागजात बरामद नहीं हुआ। पुलिस ने युवक के कपड़ों की जांच की तो उसके पैंट पर दर्जी का एक टैग लगा मिला।

उस पर दर्जी का नाम और मोबाइल नंबर बरामद हुआ। पुलिस दर्जी की जांच करते हुए न्यू अशोक नगर पहुंची। पैंट देखकर दर्जी ने मृतक की पहचान कर ली। मृतक की पहचान न्यू अशोक नगर निवासी राजेश कुमार के रूप में हुई। वह पत्नी और तीन बच्चों के साथ यहां रहता था।

पुलिस ने मृतक की सीडीआर निकलवाई तो पता चला कि आखिरी बार उसकी बात सुधीर नामक युवक से हुई। पुलिस ने सुधीर को दबोच लिया। शुरूआत में वह पुलिस को गुमराह करता रहा, लेकिन बाद में उसने राजेश की हत्या की बात कबूल ली।

सुधीर ने खुलासा किया कि छह-सात माह पूर्व गलती से उसने राजेश की पत्नी को मिस कॉल कर दी थी।

keva bio energy card-1

पत्नी ने पलटकर कॉल किया। सुधीर और राजेश की पत्नी की दोस्ती हो गई। सुधीर का राजेश के घर भी आना-जाना हो गया। राजेश को जब इसकी भनक लगी तो उसने सुधीर को धमकाया। सुधीर ने राजेश को रास्ते से हटाने की योजना बनी ली।

योजना के तहत सुधीर ने राजेश को बातचीत के बहाने शास्त्री पार्क मेट्रो स्टेशन बुलाया।

सुधीर व तीन अन्य युवक उसे उस्मानपुर के जंगलों में ले गए। वहां शराब पिलाने के बाद राजेश की हत्या कर दी। बाद में उसका शव जलाने का प्रयास किया लेकिन वह अधजला ही रह गया।

Check Also

VIDEO : बारातियों की तरह बैंड-ढोल और लाइट उठाने वालों की भी खातिरदारी

आखातीज के अबूझ सावे पर अजमेर में एक शादी बनी मिसाल अजमेर। आखातीज जैसे अबूझ …