Breaking News
Home / breaking / पत्नी-बेटी की हत्या के बाद शराबी ने लगाई फांसी, होने वाला जंवाई नहीं था पसन्द

पत्नी-बेटी की हत्या के बाद शराबी ने लगाई फांसी, होने वाला जंवाई नहीं था पसन्द


पुड्डुचेरी। पुड्डुचेरी के पेरियारनगर में एक 60 वर्षीय वृद्ध ने अपनी पत्नी और बेटी की कथित रूप से हत्या करने के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली है।

पुलिस के मुताबिक शराब पीने का आदि बालाकृष्णन पिछले 15 वर्षाें से बिना किसी कामकाज के घर बैठा हुआ था। उसकी पत्नी वनाजा (50) और तीन बेटियां मिलकर काम करतीं और घर चलाती थीं।

बालाकृष्णन पीने के लिए पैसे मांगने के नाम पर पत्नी और बेटियों से झगड़ा करता रहता था। वनाजा ने अपनी दाे बेटियों की किसी प्रकार शादी कर दी थी और अपनी सबसे छोटी बेटी दीपावती (23) की शादी अगले वर्ष जनवरी में तय किया गया था।

बालाकृष्णन दीपावती की शादी का विरोध कर रहा था क्याेंकि लड़का ईसाई परिवार से था, लेकिन मां-बेटी शादी की तैयारियों में जुटी हुई थी। इस बात को लेकर कल रात भी झगड़ा हुआ और बालाकृष्णन ने कथित रुप से वनाजा और दीपावती की गला रेतकर हत्या कर दी। बाद में घर में ही रस्सी से लटककर बालाकृष्णन ने भी आत्महत्या कर ली।

घर के बाहर खेल रहे एक बालक ने बालाकृष्णन को फंदे से लटकते देख लिया और उसने आस-पास के लोगों को इस बात की खबर दी। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया तथा प्रारंभिक जांच में पाया कि बालाकृष्णन ने पत्नी और बेटी की हत्या के बाद आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने सभी शवों को अपने कब्जे में ले लिया है और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस संबंध में मामला दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।

Check Also

 28 अप्रैल रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, चतुर्थी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …