Breaking News
Home / breaking / पर्यटक महिला और 12 साल के बेटे की सेल्फी लेते समय उफनती नदी में गिरने से मौत

पर्यटक महिला और 12 साल के बेटे की सेल्फी लेते समय उफनती नदी में गिरने से मौत

मनाली। हिमाचल प्रदेश की पर्यटन नगरी मनाली में एक निजी होटल एलुर ग्रैंड के पास दिल्ली की पर्यटक महिला और उसके 12 साल के बेटे की सेल्फी लेते समय उफनती ब्यास नदी में गिरने से मौत हो गई। मां और बेटा होटल के पास ही ब्यास नदी के किनारे सेल्फी ले रहे थे।

पुलिस ने दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक गुरदेव शर्मा ने कहा कि मृतक महिला की पहचान प्रीति भसीन(37) पत्नी पुलकित भसीन, निवासी जी-72-73, बोरीवाला बाग, हरनगर, साउथ दिल्ली, रेहान पुत्र पुलकित भसीन के रूप में हुई है।

इसी दौरान बच्चे का पांव फिसल गया और वह नदी में गिर गया। उसे बचाने के लिए मां ने ब्यास में छलांग लगा दी। दोनों को नदी में बहता देख पास खड़ा होटल कर्मी भी ब्यास में कूद गया। लेकिन उसकी यह कोशिश काम नहीं आ सकी। नदी में छलांग लगाने वाले कर्मचारी को भी चोटें आई हैं। जबकि ब्यास नदी में डूबने वाले मां और बेटे के शव घटनास्थल से करीब चार किलोमीटर दूर जाकर बरामद हुए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची।

उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए शव गृह में रखा गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे जाएंगे। गौर रहे कि इससे पहले भी मनाली, पार्वती घाटी में पर्यटकों के साथ इस तरह के हादसे हो चुके हैं। बरसात को देखते हुए प्रशासन और पुलिस ने भी पर्यटकों से नदी-नालों से दूर रहने को कहा है। लेकिन पर्यटकों की थोड़ी सी मस्ती उनकी जान पर भारी पड़ रही है।

Check Also

27 अप्रैल शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 08.18 …