Breaking News
Home / breaking / पाकिस्तानी युवती के प्रेम में पागल इंजीनियरिंग छात्र बॉर्डर पार करते अरेस्ट

पाकिस्तानी युवती के प्रेम में पागल इंजीनियरिंग छात्र बॉर्डर पार करते अरेस्ट

 

भुज। पाकिस्तानी युवती के प्रेम में कथित तौर पर पागल हुए महाराष्ट्र के एक इंजीनयरिंग छात्र को गुजरात के कच्छ जिले में सीमा पार करने की कोशिश करते समय सीमा सुरक्षा बल ने पकड़ लिया है।

पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि महाराष्ट्र के ओस्मानाबाद जिले के निवासी जीशानु्दीन सलीमुद्दीन सिद्दिकी को कल खावड़ा क्षेत्र में कांढवांढ के पास सीमा के निकट से पकड़ा गया था। वह मोटरसाइकिल से लगभग एक सप्ताह पहले मोटरसाइकिल से अपने घर से निकला था। उसके परिजनों ने पुलिस में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी।

प्राथमिक जांच में यह सामने आया था कि वह सोशल मीडिया पर किसी पाकिस्तानी लड़की के साथ संपर्क में था। उसने फोन पर उससे बातें भी की थी। वह उससे मिलने के लिए ही घर से निकला था। कुछ दिनों से वह कच्छ में घूम रहा था। स्थानीय लोगों से उसने पाकिस्तान सीमा का रास्ता पूछा था।

बरसात के कारण सीमावर्ती कच्छ के रण क्षेत्र में पानी और कीचड़ होने की वजह से उसकी मोटरसाइकिल एक जगह कीचड़ में फंस गई थी जिसके बाद वह पैदल ही सीमा की ओर बढ़ा था। बीएसएफ गश्ती दल ने उसे पकड़ लिया। उससे विस्तृत पूछताछ की जा रही है।

सूत्रों ने बताया कि इस मामले में पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी तथा हनीट्रैप (यानी सुंदर लड़कियों के जरिये जासूसी के लिए भारतीय लोगों को जाल में फंसाने) की आशंका की भी जांच की जा रही है।

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …