Breaking News
Home / breaking / पाकिस्तानी सेलिब्रिटी फातिमा अली की कैंसर से मौत

पाकिस्तानी सेलिब्रिटी फातिमा अली की कैंसर से मौत

मुंबई। पाकिस्तानी सेलिब्रिटी और अमेरिकन शेफ फातिमा अली का महज 29 साल की उम्र में निधन हो गया है। वह लंबे समय से कैंसर से जूझ रही थींब।। फातिमा अली को कीमोथेरेपी से शुरुआती दौर में फायदा हुआ था लेकिन सितंबर में दोबारा कैंसर डिटेक्ट हुआ। फातिला अली के निधन की जानकारी शो में उनके को-कंटेस्टेंट रहे ब्रूस कालमन ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

आखिरी पोस्ट

दुनिया से अलविदा कहने से पहले फातिमा अली ने इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए आखिरी पोस्ट भी लिखा था। मुझे पता है कि मुझे कुछ लिखे हुए काफी वक्त बीत चुका है और इसके पीछे की वजह भी आप सबको पता है। मैं बीमार हूं..और बीमार होती जा रही हूं। इस वक्त मुझे आप सब की दुआओं की जरूरत है। मुझे उम्मीद है…क्योंकि एक इच्छा दूसरे पर बहुत अधिक जिम्मेदारी डाल देती है। अगर मैंने किसी का दिल दुखाया हो तो आप मुझे माफ कर देंगे। आपने मुझे जो खुशी दी है उसके लिए मैं आप सबको शुक्रिया कहना चाहती हूं। मैं आप सब को अपडेट करने की कोशिश करूंगी।

फातिमा ने ‘टॉप शेफ’ रियलिटी शो में ‘फैन फेवरेट’ का टाइटल जीता था। वह साल 2017 में यूएस टेलीविजन सीरीज टॉप शेफ में आई थीं। इस शो के बाद ही फातिमा की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई थी।

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …