Breaking News
Home / breaking / पाकिस्तान में 12 साल की बच्ची से रेप, दिया बच्चे को जन्म

पाकिस्तान में 12 साल की बच्ची से रेप, दिया बच्चे को जन्म

Demo pic

हैदराबाद। पाकिस्तान के सिंध शहर के जकोबाबाद जिले की रहने वाली और कईं माह तक कथित रुप से बलात्कार की शिकार 13 वर्षीय बच्ची ने एक बच्चे को जन्म दिया है।

बच्ची ने लरकाना जिले के शेख जैद अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया। तेरह वर्षीय बालिका को कथित बलात्कारियों से मिली धमकी के कारण पुलिस की निगरानी में अस्पताल में शिफ्ट किया गया है ।

अस्पताल सूत्रों के अनुसार नवजात शिशु का डीएनए नमूना लिया गया है और उसे लियाकत चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विग्यान विश्वविद्यालय के फोरेंसिक और आणविक प्रयोगशाला में जांच के लिए भेजा गया है।

दो अग्यात संदिग्धों समेत चार लोगों के प्राथमिकी में नाम है। पुलिस ने जफरउल्लाह सूरहियाे और कामरान पठान को गिरफ्तार किया था किंतु बाद में दोनों को जमानत पर छोड़ दिया गया ।

इस मामले में अन्य दो आरोपियों की पुलिस अभी पहचान नहीं कर पाई है और उन्हें भगोड़ा घोषित किया जा चुका है ।
बच्ची के साथ जब यह घटना हुई वह मात्र 12 वर्ष की थी। बताया जाता है कि उसने अपनी मां को इस घटना के बारे में नहीं बताया और उसके गर्भवती होने का पता बाद में ही चला। पीड़िता की मां ने आरोप लगाया है कि सूरहियो उसकी बेटी को मुफ्त में खाना देता था और वह उसके घर जाती थी। दूसरा आरोपी पठान खाद्य पदार्थ हालिम की बिक्री करता है।

पुलिस अभी तक यह स्पष्ट नहीं कर पाई है कि बच्ची के साथ बलात्कार किसने किया और वह नवजात के डीएनए परीक्षण की रिपोर्ट का इंतजार कर रही है । बच्ची की मां विधवा है। उसने सरकार और न्यायपालिका से गुहार लगाई है कि इस मामले का संग्यान ले और उसे न्याय दिलाया जाये।

Check Also

एम्स की परीक्षा में नकल कराते दो डॉक्टर समेत पांच लोग गिरफ्तार

देहरादून। ऑल इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट ऑफ नेशनल इंपोर्टेंस कंबाइंड एंट्रेंस …