Breaking News
Home / breaking / पूर्व विधायक ने डांसर के साथ कुर्ता उठाकर लगाए ठुमके, Video Viral

पूर्व विधायक ने डांसर के साथ कुर्ता उठाकर लगाए ठुमके, Video Viral

सीवान। बिहार जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह का वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह इस वायरल वीडियो में भोजपुरी गानों पर डांसर के साथ मंच पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। वह भोजपुरी गीत ‘दारु बाजारु ह चढ़ जाला हो’ गीत पर जमकर डांस करते हुए दिखें।
यह वायरल वीडियो 1 जनवरी की रात का बताया जा रहा है। दरअसल, नए साल के अवसर पर सीवान के जीबी नगर तरवारा थाना क्षेत्र के तरवारा बाजार पर एक बर्थडे पार्टी का आयोजन किया गया था। इसमें बड़हरिया विधानसभा के पूर्व जदयू विधायक श्याम बहादुर सिंह आयोजित कार्यक्रम में अतिथि के तौर पर गए हुए थे।
इस दौरान ऑर्केस्ट्रा का भी आयोजन किया गया था। जहां माहौल जमते देख श्याम बहादुर सिंह  स्टेज पर चढ़ गए। इसके बाद कुर्ता उठाकर नाचते हुए उन्होंने ऐसा माहौल बनाया कि दर्शक विधायक का डांस देख झूमने लगे। इसी का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यह वायरल वीडियो 1 मिनट 13 सेकंड का है। श्याम बहादुर सिंह की उम्र 59 साल है।
वहीं वीडियो में देखा जा सकता कि मंच के नीचे लोग अपने मोबाइल से पूर्व विधायक की तस्वीरें खीचते हुए नजर आ रहे है। बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब जदयू के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इससे पहले भी उनका भोजपुरी गानों पर बालाओं के साथ डांस करते हुए वीडियो वायरल हो चुका हैं। वैसे श्याम बहादुर सिंह के लिए यह कोई नई बात नहीं है।

Check Also

 28 अप्रैल रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, चतुर्थी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …