Breaking News
Home / breaking / फंदे से झूलती मिली बेटी, नदी में मिला पिता का शव, मचा कोहराम

फंदे से झूलती मिली बेटी, नदी में मिला पिता का शव, मचा कोहराम

मेराल (गढ़वा)। गढ़वा जिले के मेराल थाना क्षेत्र के कजराठ गांव में बेटी की मौत के 36 घंटे के अंदर उसके पिता की भी लाश संदेहास्पद स्थिति में पाई गई। मंगलवार की सुबह कजराठ निवासी रमेशी चौधरी का शव दानरो नदी में बहता हुआ पाया गया। इससे पहले रमेशी चौधरी के बेटी गुड्डी की लाश घर में ही फांसी के फंदे से झूलती मिली थी। घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की अहले सुबह घरवाले छठ घाट जा रहे थे। मां ने बेटी गुड्डी से पूजन सामग्री लेकर छठ घाट पर चलने को कहा था लेकिन उसने कंघी करके बाद में आने की बात कही थी। बाद में उसका शव फंदे से झूलता मिला।

बेटी गुड्डी की भी हुई थी संदेहास्पद मौत
इससे पूर्व रविवार की रात रमेशी चौधरी की नाबालिग बेटी गुड्डी कुमारी की भी मौत संदेहास्पद स्थिति में हो गई थी। उसका शव फंदे से झूलता मिला था। घटना उस वक्त हुई थी जब घर के सभी लोग छठ मनाने गए थे। परिजन बाप-बेटी दोनों की हत्या करने की बात कह रहे हैं। मंगलवार सुबह दानरो नदी में रमेशी चौधरी का शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई।

घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। पुलिस के पहुंचने के बाद खोजी कुत्ता मंगवाया गया। लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। इसके बाद ग्रामीणों ने शव उठाने से मना कर दिया। समझाने-बुझाने पर शव को शाम को करीब छह बजे उठाने दिया गया।

Check Also

प्रसिद्ध TV कलाकार कपिल पंजाबी ने अजमेर में किया मतदान 

न्यूज नजर डॉट कॉम अजमेर। लोकतंत्र का आधार मताधिकार है। यह अधिकार होने के साथ …