Breaking News
Home / breaking / फेसबुक फ्रेंड को अपनी न्यूड फोटो भेजकर अब पछता रही मॉडर्न बाला

फेसबुक फ्रेंड को अपनी न्यूड फोटो भेजकर अब पछता रही मॉडर्न बाला

 

मुंबई। फेसबुक पर युवाओं के कदम बहक रहे हैं। कम उम्र के लड़के लड़कियां फेसबुक पर हुई दोस्ती को सच्ची मानकर चोट खा रहे हैं। 17 साल की एक लड़की भी इसी वर्चुअल प्यार के झांसे में आकर अपना सब कुछ लुटा बैठी।

 

एक शातिर युवक ने प्यार का नाटक कर उससे उसका न्यूड फोटो हथिया लिया। इसके बाद शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

सुदर्शन कांबले नामक युवक ने फेसबुक पर आर्यन सावंत नाम से फर्जी आईडी बनाई और 17 साल की नेहा (बदला हुआ नाम) से दोस्ती कर ली। जाहिर है थोड़े ही दिन में उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों अक्सर मिलने लगे। सुदर्शन ने एक दिन सीमा से उसकी न्यूड फोटो मांग ली।

नेहा ने मना कर दिया लेकिन फिर प्यार के आगे बेबस हो होकर उसने अपनी कुछ न्यूड तस्वीरें भेज दी। इसके बाद सुदर्शन ने पीड़िता को शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और चोरी-छिपे इसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। इतना ही नहीं, सुदर्शन ने गरीबी का हवाला देते हुए नेहा के घर से रुपए भी मंगवाना शुरू कर दिया।

इसके बाद जब नेहा ने उसे और पैसे देने से इनकार किया तो वह उसकी अश्लील तस्वीरें और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी जबरन नेहा के साथ रेप भी करता था।

आखिर नेहा ने किसी तरह अपनी मां को आपबीती बताई तो परिजन चौंक उठे। उन्होंने तुरंत पुलिस में मामला दर्ज करा दिया।

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए केस दर्ज कर सुदर्शन को गिरफ्तार कर लिया।
प्रेमी निकला बाउंसर
पुलिस ने बताया कि आरोपी सुदर्शन एक क्लब का बाउंसर है। वह मासूम लड़कियों को प्यार के जाल में फंसाकर उन्हें ब्लैकमेल करता है। अभी तक आरोपी 5 लड़कियों को अपना शिकार बना चुका है।

 यह भी पढ़ें

फेसबुक फ्रेंड ने कार में पिलाई कोल्डड्रिंक और लूट ली इज्जत

फेसबुक पर आपत्तिजनक फोटो वायरल, खूब मचा हंगामा

फेसबुक पर युवती की अश्लील तस्वीर और फोन नम्बर पोस्ट किए, जीना हुआ हराम

Check Also

खुले आसमां तले काटनी पड़ी रही रातें, कैंप में रुके चारधाम तीर्थयात्रियों का हंगामा

ऋषिकेश। इस बार चार धाम यात्रा पटरी से उतर चुकी है। प्रशासनिक अधिकारियों की अदूरदर्शिता …