Breaking News
Home / breaking / फेसबुक फ्रेंड ने कार में पिलाई कोल्डड्रिंक और लूट ली इज्जत

फेसबुक फ्रेंड ने कार में पिलाई कोल्डड्रिंक और लूट ली इज्जत


नई दिल्ली। आजकल की लड़कियां बिना सोचे समझे किसी को भी फेसबुक पर फ्रेंड बना लेती हैं और फिर उनकी चिकनी-चुपड़ी बातों में आकर कितना बड़ा धोखा खा सकती हैं, इसकी एक और बानगी सामने आई है।
साकेत नगर में एक युवक ने अपनी फेसबुक फ्रेंड युवती को एक मॉल की पार्किंग में बुलाया और फिर उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसका सब कुछ लूट लिया। वारदात के बाद से आरोपी फरार है।

सोनू सिंह नामक एक युवक ने पहले फेसबुक पर दोस्ती की और फिर दोनों चैटिंग करने लगे। फिर दोनों दिन-रात फ़ोन पर बातें करने लगे। कुछ दिनों में ही उनकी दोस्ती ‘प्यार’ में बदल गई। इसके बाद दोनों ने मिलने की सोची।

सोनू सिंह ने युवती को साउथ दिल्ली के साकेत स्थित सिलेक्ट सिटी मॉल में मिलने के लिए बुलाया। दोनों मॉल के बेसमेंट की पार्किंग में पहुंचे। सोनू ने युवती को अपनी कार में बिठाया और सॉफ्ट ड्रिंक ऑफर की। ड्रिंक पीने के बाद लड़की नशे में चूर हो गई। इसके बाद मौके का फायदा उठाकर आरोपी ने पीड़िता के साथ रेप कर दिया।

वारदात को अंजाम देकर आरोपी ने युवती को पार्किंग में ही उतार दिया और वहां से फरार हो गया। होश में आने के बाद युवती को जब इसका अहसास हुआ तो वह सीधी साकेत थाने पहुंची और पूरी बात बता दी।
पुलिस अब सोनू सिंह की तलाश कर रही है।

यह जरूर पढ़ें

फेसबुक फ्रेंड से मुलाकात पड़ी महंगी, बजरंगियों ने नंगा कर पीटा

सगाई टूटने पर युवती की अश्लील फोटो फेसबुक पर डाली

शराब पिलाकर किशोरी से किया रेप, फेसबुक पर डाली अश्लील तस्वीरें

फेसबुक फ्रेंडशिप के चक्कर में गंवाई इज्जत, दोस्त ने किया छल

Check Also

VIDEO : जैनाचार्य सुनील सागर RSS कार्यकर्ताओं संग पहुंचे अढाई दिन का झोपड़ा, मुस्लिमों ने किया विरोध

हमारा सांस्कृतिक गौरव पुनर्स्थापित होना चाहिए अजमेर। जैनाचार्य सुनील सागर जी महाराज ने मंगलवार सुबह राष्ट्रीय …