Breaking News
Home / breaking / बदला : पुलवामा में मुठभेड़, दो आतंकी मारे, मेजर समेत 4 जवान शहीद

बदला : पुलवामा में मुठभेड़, दो आतंकी मारे, मेजर समेत 4 जवान शहीद


श्रीनगर। पुलवामा हमले के बाद आज जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सोमवार तड़के सुरक्षाबलों के तलाशी और घेराबंदी अभियान के दौरान आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ हो गई। इसमें मेजर समेत चार जवान शहीद हो गए। जबकि दो आतंकी मारे गए हैं। सुरक्षा बलों ने एक इमारत उड़ा दी है।


खुफिया सूचना के आधार पर पुलवामा के पिंगलन गांव में राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर), जम्मू कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने संयुक्त अभियान शुरू किया था।

सुरक्षाबलों के जवान जब गांव से बाहर निकलने के रास्ते बंद कर रहे थे तो वहां छुपे आतंकवादियों ने उन पर अंधाधुंध गोलियां चलाना शुरू कर दी। गोलीबारी में मेजर समेत सुरक्षाबलों के तीन जवान घायल हो गए, जिन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। सुरक्षा बलों ने उस इमारत को उड़ा दिया जहां से गोलीबारी हो रही थी। इस इमारत में छिपे दो आतंकी मारे गए। इनमें एक आतंकी जैश का कमांडर बताया जा रहा है।

मुठभेड़ स्थल पर अतिरिक्त सुरक्षाबलों को भेजा गया है। आतंकवादियों के गांव से बाहर निकलने के सभी रास्ते बंद कर दिए गए हैं। अंतिम सूचना मिलने तक दोनों ओर से लगातार गोलीबारी जारी है।

 

क्षेत्र में जैश-ए-मोहम्मद के दो से तीन आतंकवादी छुपे हुए हैं। किसी भी प्रदर्शन को टालने के लिए आसपास के गांवों में अतिरिक्त सुरक्षाबलों और पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है। साथ ही इंटरनेट सेवा भी बंद कर दी गई है।

Check Also

29 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, पंचमी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …