Breaking News
Home / देश दुनिया / बांग्लादेश में ईद की नमाज के दौरान आतंकी हमला, दो मौतें

बांग्लादेश में ईद की नमाज के दौरान आतंकी हमला, दो मौतें

khemraj nama solanki add

नई दिल्ली। ईद के मौके पर भी आतंकवादी अपनी हरकतों से बाज नहीं आये और बांग्लादेश की राजधानी ढाका से 80 किलोमीटर दूर किशोरगंज की एक मस्जिद में ईद की नमाज के दौरान ग्रेनेड बमों से हमला कर दिया। इस धमाके में 12 लोगों के घायल होने और दो पुलिसकर्मी के मारे जाने की खबर है।

bangladesh
यह धमाका बांग्लादेश में ईद के सबसे बड़े आयोजन के दौरान हुआ है। ब्लास्ट बांग्लादेश के किशोरगंज जिले में हुआ है। धमाके की वजह का अभी तक पता नहीं लग सका है। अभी महज 6 दिन पूर्व ही ढाका के राजनयिक क्षेत्र में स्थित होले आर्टिजन बेकरी पर हमला करके आतंकवादियों ने बेकरी के अंदर आठ इतालवी नागरिकों, सात जापानी और भारतीय छात्रा सहित 20 विदेशी नागरिकों की नृशंस हत्या कर दी थी। इस आतंकी हमले में भारतीय युवती तारिषी जैन की भी मौत हुई थी।
गुरूवार को सुबह आतंकी हमला ईद की नमाज शुरू होने से तुरंत पहले हुआ। यह धमाका शोलकिया ईदगाह मैदान में हुआ है। यहां नमाज के वक्त बम फेंके गए। इस जगह हर साल सबसे ज्यादा लोग ईद की नमाज अदा करने के लिए जुटते हैं। पुलिस ने पूरे एरिया को घेरकर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है क्योंकि आशंका है कि हमलावर आस-पास के घर में छिपे हैं। इसलिए चारों तरफ बड़ी संख्या में पुलिसबल की तैनाती की गई है।

Check Also

राजस्थान में बदला मौसम, बिजली गिरने से 3 लोगों की मौत

  जयपुर. राजस्थान के कई जिलों में मौसम ने फिर रंग बदल लिया. पश्चिमी विक्षोभ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *