Breaking News
Home / breaking / बारिश से बचने शिव मंदिर में खड़े 3 लोगों पर गिरी बिजली

बारिश से बचने शिव मंदिर में खड़े 3 लोगों पर गिरी बिजली

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में आकाशीय बिजली गिरने से 3 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में मां-बेटी सहित एक व्यक्ति शामिल है। घटना लैलूंगा से करीब 10 किलोमीटर दूर ग्राम केशला में शुक्रवार देरशाम की बताई जा रही है। बारिश से बचने तीनों शिव मंदिर में पहुंचे थे। बारिश के बीच तेज गर्जना के साथ आकाशीय बिजली मंदिर पर गिरी, जिससे 3 लोगों की मौत हो गई। लैलूंगा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एसआई बलदेव सिंह पैकरा ने बताया कि लैलूंगा क्षेत्र के ग्राम केशला निवासी कमला सारथी (30 वर्ष) अपनी मां हुलासो बाई (60 वर्ष) के साथ शुक्रवार की शाम 5 बजे शिव मंदिर के पास तालाब किनारे गई थी। इसी दौरान बारिश शुरू हो गई। बारिश से बचने मां-बेटी दोनों मंदिर में जा पहुंचे। कमला और हुलासो बाई के साथ वहां गांव का सुखीराम बंजारा (34 वर्ष) भी बारिश से बचने मंदिर के दरवाजे पर खड़ा था।

पुलिस कर रही मामले की जांच

तेज बारिश और गर्जना के बीच आकाशीय बिजली गिरी, जिससे शिव मंदिर में शरण लेने वाले तीनों इसकी चपेट में आ गए। बारिश थमने के बाद जब गांव के लोग तालाब पहुंचे तब उन्हें घटना की जानकारी हुई। मंदिर के दरवाजे पर सुखीराम बंजारा, अंदर कमला बाई और उसकी मां हुलासो की लाश पड़ी थी। गांव सरपंच ने इसकी सूचना पुलिस को दी। लैलूंगा पुलिस गांव पहुंची और शवों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया।

Check Also

VIDEO : बारातियों की तरह बैंड-ढोल और लाइट उठाने वालों की भी खातिरदारी

आखातीज के अबूझ सावे पर अजमेर में एक शादी बनी मिसाल अजमेर। आखातीज जैसे अबूझ …