Breaking News
Home / breaking / बौखलाहट में पाकिस्तान ने सीज फायर तोड़ा, सुबह से गोलीबारी जारी

बौखलाहट में पाकिस्तान ने सीज फायर तोड़ा, सुबह से गोलीबारी जारी

श्रीनगरभारतीय एयरफोर्स की एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान ने सीमा पर सीजफायर तोड़ दिया है। बुधवार सुबह पाकिस्तानी सेना ने उरी सेक्टर में गोलीबारी शुरू कर दी है। साथ ही पाकिस्तानी सेना ने सियालकोट में टैंक तैनात कर दिए हैं। उरी में भारतीय फौज जवाबी कार्रवाई कर रही है। उधर रााजौरी केे नोशेरा सेक्टर में एक पाकिस्तानी जेट ने घुसपैठ की है। इंडियन एयरफोर्स की कार्रवाई से पहले ही वह विमान वापस लौट गया है।

 मालूम हो कि मंगलवार शाम से ही पाकिस्तान कई जगह सीजफायर तोड़ रहा है। इस दौरान भारतीय सेना ने पाकिस्तानी गोलाबारी का करारा जवाब देते हुए जम्मू कश्मीर में नियंत्रण रेखा के उस पार स्थित पाकिस्तान की पांच चौकियां ध्वस्त कर दी। इस कार्रवाई में कई पाकिस्तानी सैनिक मारे जा चुके हैं।

पाकिस्तान का शर्मनाक पहलू यह भी सामने आ रहा है कि पाकिस्तानी सैनिक ग्रामीणों को मानव कवच के रूप में इस्तेमाल करते हुए उनके घरों से मोर्टार और मिसाइलें दाग रहे हैं।

दूसरी तरफ भारतीय सेना ने आम नागरिकों की बस्तियों से अलग पाकिस्तानी चौकियों को निशाना बनाया। दोनों तरफ से गोलीबारी में भारतीय सेना के पांच सैनिक मामूली जख्मी हुए हैं।

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …