Breaking News
Home / breaking / महिला को जबरन कार में बैठाया, जंगल में गैंगरेप, तीन गिरफ्तार

महिला को जबरन कार में बैठाया, जंगल में गैंगरेप, तीन गिरफ्तार

रायपुर. छत्तीसगढ़ के गौरेला पेंड्रा मरवाही जिला में युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जिसमें पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने तीन आरोपियो को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने कार में जबरदस्ती महिला बैठाकर जंगल में ले जाकर आरोपियों ने बारी बारी से सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए सभी 3 आरोपियों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही आरोपियों ने जो घटना में कार का उपयोग की उसे भी जब्त कर मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

मामला जिले के मरवाही थाना क्षेत्र का है. जहा पर मरवाही थाना क्षेत्र में ही रहने वाली युवती अपने परिजनों के साथ पहुंचकर यह रिपोर्ट दर्ज कराई कि 6 अगस्त के दिन वह रोपा लगाने के लिए खेत गई हुई थी. लेकिन जहां पर वह रोपा लगाने गई हुई थी. वहां पर मजदूर ज्यादा होने की वजह से उसे काम नहीं मिला और वह वापस घर आ रही थी. रास्ते में किराना दुकान के पास ग्राम धनौली मध्य प्रदेश का रहने वाला दिनेश चंद्रा अपने सफेद रंग की कार से आया. उसके साथ में मरवाही थाना क्षेत्र के टिकठी गांव में रहने वाले लालू और बबलू चंद्रा भी थे.
जंगल में ले जाकर किया गैंगरेप
यह लोग अपनी गाड़ी में महिला के दोनों बच्चों को पहले से ही बैठाकर रखे थे. पीड़िता के द्वारा उन लोगों से बच्चों को कहां ले जा रहे हो, पूछने पर बताया कि मिठाई खिलाने ले जा रहे हैं, तुम भी चलो कहने लगे. मना करने पर लालू ने महिला की साड़ी को पकड़कर खींचकर गाड़ी में बैठा लिया और गाड़ी स्टार्ट कर जंगल की ओर ले गए. जिसके बाद जंगल मे सुनसान जगह पर गाड़ी रोककर तीनों आरोपियों ने बारी-बारी से रेप किए हैं. उसे कार से ही जंगल के बाहर लाकर गांव के नजदीक बच्चो के साथ छोड़कर फरार हो गए.

घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए
पीड़िता की शिकायत के बाद तत्काल मरवाही पुलिस ने तीनो आरोपीयो धनजीत उर्फ दिनेश चंद्रा,प्रदीप उर्फ बबलू चंद्रा,ताराचंद उर्फ लालू चंद्रा के खिलाफ़ अपराध दर्ज कर, मामले में आरोपियों की सरगर्मी से तलाश में जुट गई. पुलिस ने आरोपियों के घर मे दबिश दी. पर आरोपियों को कही से भनक लग गई कि उनके खिलाफ अपराध दर्ज हो गया है और पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है. जिसके बाद आरोपी फरार हो गए.

तीन आरोपी हुए गिरफ्तार
पुलिस टीम साइबर सेल की मदद से मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले के भालूमाडा में दबिश देकर दो आरोपी धनजीत उर्फ दिनेश चंद्रा उम्र 30 साल निवासी धनौली थाना भालूमाड़ा व प्रदीप उर्फ बबलू चंद्रा 33 साल निवासी टिकठी मरवाही को गिरफ्तार किया. जबकि तीसरा आरोपी ताराचंद उर्फ लालू चंद्रा निवासी टिकठी को कोरबा जिले के कुसमुंडा इलाके से गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने बताई अहम बात
गौरेला पेंड्रा मरवाही के एसपी योगेश पटेल ने बताया कि मरवाही थाने में एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि उनके साथ तीन लोगों ने मिलकर गैंगरेप किया है. उनके रिपोर्ट पर थाना मरवाही में धारा 376 तहत अपराध दर्ज किया गया. जब पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो पता चला कि घटना तारीख से ही तीनो आरोपी फरार है. उसके बाद पूछताछ और साइबर सेल की मदद से तीनों आरोपियों को हिरासत में लिया गया. आरोपियों से पूछताछ करने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है और उन्हें न्यायिक से हिरासत में भेजा गया है जांच जारी है.

Check Also

पड़ोसी ने महिला का नहाते हुए वीडियो बनाया, धमकाकर किया दुष्कर्म

   मेरठ। जिले के पल्लवपुरम में महिला के बेटे की गर्दन पर चाकू रखकर उससे दुष्कर्म …