Breaking News
Home / breaking / महिला पत्रकार के गाल थपथपा कर फंसे राज्यपाल ने यह दी सफाई

महिला पत्रकार के गाल थपथपा कर फंसे राज्यपाल ने यह दी सफाई

चेन्नई। एक महिला प्रोफेसर की ओर से कालेज की छात्राओं को यौन संबंध बनाने के लिए बड़े अधिकारियों के पास भेजे जाने को प्रेरित करने संबंधी आडियो टेप में नाम होने के विवादों में घिरे तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित महिला पत्रकार के गालों को थपथपाकर एक नए विवाद में फंस गए। हालांकि उन्होंने बुधवार को इस मामले में माफी मांग ली।

 

तमिलनाडु के राज्यपाल पुरोहित ने राजभवन में मंगलवार को एक संवाददाता सम्मेलन में महिला पत्रकार का गाल थपथपाने के मामले में चाैतरफा निंदा होने के बाद बुधवार को महिला पत्रकार से माफी मांग कर इस मामले में खेद व्यक्त किया।

द वीक की महिला पत्रकार को लिखे पत्र के जवाब में पुरोहित ने कहा कि उन्होंने उसे अपनी पौत्री जैसी मानकर उसका गाल थपथपाया था। राज्यपाल ने कहा कि उन्होंने ऐसा लाड़-प्यार दर्शाने के लिए किया था और वह भी इस पेशे से 40 वर्षों तक जुड़े रहे हैं।

महिला पत्रकार ने पुराेहित को आज ही एक ई-मेल किया था और उसके जवाब में राज्यपाल ने कहा कि मुझे आपका ई-मेल संदेश प्राप्त हुआ और जब हम संवाददाता सम्मेलन के बाद उठ कर जा रहे थे तो आपने एक सवाल पूछा था और वह मुझे काफी अच्छा लगा था। मैंने आपको अपनी पोती जैसा मानकर गाल को थपथपाया था।

ऐसा मैने एक पत्रकार के रूप में आपके बेहतर काम को देखते हुए किया था क्याेंकि मैं भी इस पेशे से 40 वर्षों तक जुड़ा रहा। मैं आपके संदेश से वाकिफ हूं कि आपको उस घटना से काफी दुख पहुंचा है जिसे लेकर मैं अपनी तरफ से माफी मांगता हूं। आशा करता हूं कि आप इस संदेश को प्राप्त करने के बाद पावती अवश्य भेजेंगी।

 

 

Check Also

29 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, पंचमी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …