Breaking News
Home / breaking / VIDEO : महिला पुलिसकर्मी का थाने में डांस, वीडियो टिक-टॉक पर अपलोड

VIDEO : महिला पुलिसकर्मी का थाने में डांस, वीडियो टिक-टॉक पर अपलोड

महेसाणा। गुजरात की एक महिला पुलिसकर्मी को थाने में लॉक-अप के सामने फिल्मी गाने पर डांस कर वीडियो बना कर टिक-टॉक एैप के जरिये अपलोड करना महंगा पड़ गया। उसे निलंबित कर दिया गया है।

देखें वीडियो

महेसाणा जिले के लाघणज थाने की लोकरक्षक दल कर्मी यानी कांस्टेबल युवती ने एक हिन्दी गाने पर नृत्य करते हुए वीडियो बनाया था। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में विभागीय जांच की और युवती को निलंबित किया है।

 

पुलिस स्टेशन के अंदर डांस कर रही एक महिला सिपाही का वीडियो सोशल मीडिया ऐप TikTok पर वायरल होने के बाद गुजरात में पुलिस बिरादरी को भारी शर्मिंदगी उठानी पडी है।

 

वीडियो में महिला पुलिसकर्मी जेंटस की तरह शर्ट पहने हुए लॉकअप के बगल में डांस करती हुई दिखाई देती है। वीडियो को सोशल मीडिया चैनल पर बड़े पैमाने पर साझा किया गया साथ ही देश के पुलिस थानों के अंदर के नियमों पर सवाल भी उठाए गए थे।

गुजरात पुलिस के शीर्ष अधिकारियों ने वीडियो का कड़ा संज्ञान लिया है और डीवाईएसपी मंजिता वंजारा ने जांच के आदेश दिए हैं। उसने महिला पुलिसकर्मी की पहचान स्थापित करने और पूरे फुटेज को शूट करने वाले का पता लगाने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए हैं।

छोटे वीडियो बनाने के लिए सोशल मीडिया ऐप TikTok, देश में बहुत लोकप्रिय हो गया है लेकिन इसके गलत उपयोग के कारण भी यह खासा चर्चा में बना हुआ है। ऐप गोपनीयता से संबंधित मुद्दों पर सरकारी जांच का सामना कर रहा है, वहीं कई उपयोगकर्ताओं ने वीडियो शॉट की प्रकृति के कारण विवाद उत्पन्न किए हैं।

पिछले हफ्ते दिल्ली में एक महिला ने एक वीडियो शूट किया, जिसमें वह अपने ड्राइवर, कंडक्टर और मार्शल की उपस्थिति में एक स्थिर सार्वजनिक बस के भीतर नृत्य करती हुई दिखाई दी। इस मामले में भी तीनों को कड़ी कार्रवाई का सामना करना पड़ा।

Check Also

 28 अप्रैल रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, चतुर्थी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …