Breaking News
Home / breaking / मुख्यमंत्री अखिलेश के समर्थक ने लगाई खुद को आग

मुख्यमंत्री अखिलेश के समर्थक ने लगाई खुद को आग

 

लखनऊ। मुख्यमंत्री अखिलेश fire suisideयादव को समाजवादी पार्टी से निकालने पर आक्रोशित समर्थकों ने सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के आवास के बाहर जमकर नारेबाजी की तो शुक्रवार को देर शाम को अखिलेश यादव के एक समर्थक ने मुख्यमंत्री आवास के सामने खुद को आग लगा ली।

add kamal

मुख्यमंत्री आवास के बाहर पहुंचे खुद को अखिलेश यादव का समर्थक बताने वाले युवक अभिषेक सिंह ने खुद को आग लगा ली। अखिलेश यादव को समाजवादी पार्टी से निकालने पर आक्रोशित समर्थक ने जैसे ही खुद को आग लगाई, वहां मौजूद लोगों ने उसकी आग बुझाते हुये सड़क किनारे ले लिया। वहां मौजूद पुलिस वालों ने तत्काल प्रभाव से उसे सिविल अस्पताल भेजा है। जहां अभिषेक सिंह को इमरजेन्सी वार्ड में भर्ती किया गया है। वहीं गौतमपल्ली थाना क्षेत्र में आने वाले मुख्यमंत्री आवास के बाहर समर्थकों के हंगामे को देखते हुये भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। इसके अलावा समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय, सपा के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव और प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव के आवासों के बाहर भी सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी, क्षेत्राधिकारी हजरतगंज सहित गौतमपल्ली, हजरतगंज, हुसैनगंज व महिला थानों की फोर्स लगाई गयी है।

सम्बन्धित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें

http://www.newsnazar.com/international-news/%e0%a4%b0%e0%a4%be%e0%a4%9c%e0%a4%a8%e0%a5%80%e0%a4%a4%e0%a4%bf-%e0%a4%95%e0%a5%80-%e0%a4%ac%e0%a4%bf%e0%a4%b8%e0%a4%be%e0%a4%a4-%e0%a4%aa%e0%a4%b0-%e0%a4%aa%e0%a4%bf%e0%a4%a4%e0%a4%be-%e0%a4%a8

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …