Breaking News
Home / breaking / ‘मैं महाराष्ट्र को भिखारी बना दूंगा…! शिवसेना एमएलए के बिगड़े बोल

‘मैं महाराष्ट्र को भिखारी बना दूंगा…! शिवसेना एमएलए के बिगड़े बोल

add kamal

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बयान

मुम्बई। यवतमाल से शिवसेना विधायक तानाजी सावंत ने जिला परिषद चुनाव के समय एक विवादास्पद बयान दिया था, वह अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

12-26-01-9k=

इस बयान में उन्होंने कहा था कि महाराष्ट्र को भिखारी बना दूंगा, पर भिखारी नहीं बनूंगा। इस बयान से उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

ऐसी आशंका व्यक्त की जा रही है। सोशल मीडिया पर यवतमाल से शिवसेना से विधान परिषद सदस्य (विधायक) तानाजी सावंत का वह विवादास्पद बयान वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि महाराष्ट्र को भिखारी बना दूंगा, पर भिखारी नहीं बनूंगा।

keva bio energy card-2

वीडियो में कहा गया है कि आज सवा सौ से डेढ सौ करोड़ का कारखाना खरीदने के लिए मुझे कुछ करना नहीं पड़ेगा। कुछेक लोग नासमझ हो गए हैं, तानाजी सावंत भिखारी हो गया हैं मैं महाराष्ट्र को भिखारी बना दूंगा, पर तानाजी कभी भिखारी नहीं बनेगा।

इस पर जब पत्रकारों ने विधायक तानाजी सावंत से उनकी प्रतिक्रिया जाननी चाही तो उन्होंने कहा कि वीडियो में तोड़-मरोड़ कर दिखाया गया है। एक वाक्य दिखाकर मेरी बदनामी करने का प्रयास किया जा रहा है। यदि मेरी वजह से महाराष्ट्र के लोगों की भावना दुखी हुई है तो बिना शर्त माफी मांगता हूं।

Check Also

18 मई शनिवार को आपके भाग्य में क्या होगा खास, पढ़ें आज का राशिफल

      वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, दशमी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, …