Breaking News
Home / breaking / महिला दिवस पर भद्दे मैसेज से विवाद में घिरे रामगोपाल वर्मा

महिला दिवस पर भद्दे मैसेज से विवाद में घिरे रामगोपाल वर्मा

add kamal

मुंबई। महिला दिवस के मौके पर बुधवार को रामगोपाल वर्मा द्वारा सनी लियोनी को लेकर किए गए मैसेज का विवाद गहरा गया है। एक तरफ गोवा के धार्मिक संगठन हिंदु जन-जागृति संगठन की महिला नेता ने पुलिस में उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

14-59-02-images14-58-54-9k=

तो एक दूसरी खबर के मुताबिक, मुंबई में शरद पवार की पार्टी एनसीपी की नेता विद्या चव्हाण की ओर से चेतावनी दी गई है कि अगर रामगोपाल वर्मा ने माफी नहीं मांगी, तो महिलाएं उनकी पिटाई करेंगी।

फिल्म मजदूरों के संगठन की ओर से भी इस मामले में कहा गया है कि राम गोपाल वर्मा का बायकॉट किया जाएगा।

keva bio energy card-2

राम गोपाल वर्मा ने कल महिला दिवस के मौके पर सोशल मीडिया पर मैसेज किया था कि दुनिया की महिलाएं मुझे वैसी ही खुशियां दें, जैसा सनी लियोनी से मिलती हैं। रामगोपाल वर्मा अब भी अपने मैसेज पर कायम हैं और वे इसमें कोई बुरी बात नहीं मानते।

विवाद होने के बाद राम गोपाल वर्मा ने पलटवार करते हुए जन-जागृति संगठन की महिला नेता के खिलाफ केस दर्ज कराने की बात कही है। उनका कहना है कि उस महिला नेता ने सनी लियोनी और उनके फालोअर्स को निराश किया है।

वर्मा ने ये भी कहा कि उनके परिवार की महिलाएं इस मैसेज को लेकर मेरे साथ हैं और मेरा समर्थन कर रही हैं। ये पहला मौका नहीं है, जब रामगोपाल वर्मा किसी महिला के खिलाफ कमेंट को लेकर विवादों में रहे हों।

वे अपनी फिल्म रंगीला की हीरोइन उर्मिला से लेकर ऐश्वर्या राय और साउथ की कई हीरोइनों को लेकर भद्दे कमेंट कर चुके हैं।

ये भी बात अहम है कि 7 अप्रैल को रामगोपाल वर्मा की फिल्म सरकार-3 रिलीज होने जा रही है, जिसमें अमिताभ बच्चन, यामी गौतम, जैकी श्रॉफ और मनोज वाजपेयी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Check Also

 12 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, पंचमी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …