Breaking News
Home / breaking / मोबाइल के जरिये वो ज्वैलर्स को यूं लगाती थी लाखों का चूना

मोबाइल के जरिये वो ज्वैलर्स को यूं लगाती थी लाखों का चूना

add-godreg

कोलकाता। कोलकाता पुलिस ने एक ऐसी सुंदरी को दबोचा है जो मोबाइल अप्लिकेशन के जरिये कई ज्वेलरों को लाखों का चूना लगा चुकी है। उसकी पहचान मधुरिमा दास (36) के रूप में हुई है। पुलिस ने उसे बालीगंज स्थित उसेक घर से दबोचा है।

11-31-45-images

घटना के बारे में संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध-अतिरिक्त प्रभार) विशाल गर्ग ने बताया कि मुचिपाड़ा थाना इलाके के बहुबाजार सोना पट्टी में स्थित एचपी सरकार नाम के व्यक्ति के शोरूम में वह पिछले सप्ताह गयी थी।

 उसने ज्वैलर से कहा कि अपने भाई की शादी के लिए वह गहने खरीदेगी। दुकानदार ने उसे गहने दिखाए। उसमें से उसने एक लाख 60 हजार का सोने का गहना पसंद किया व मोबाइल के जरिये पेमेंट करने लगी।

mobile05

तीन से चार बार ट्राइ करने के बाद भी जब पेमेंट नहीं हुआ तो उसने अपने मोबाइल का अप्लिकेशन दुकानदार को दिखाया और कहा कि पेमेंट सक्सेसफुल हो गया है। एक घंटे के अंदर आपके खाते में अपडेट हो जाएगा। उसकी बातों पर भरोसा करके सरकार ने उसे जाने दिया लेकिन एक घंटे तो क्या चार दिनों बाद भी पैसा उनके खाते में नहीं आया।

वे पूरी साजिश को समझ गये और उन्होंने मामले की शिकायत मुचिपाड़ा थाने में दर्ज करवाई। जांच में पता चला कि इसी तरह की ठगी उसने भवानीपुर व बालीगंज के भी कई दुकानों में की है। बाद में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर छानबीन करती पुलिस ने उसे उसके घर से दबोचा है।

 

Check Also

VIDEO : बारातियों की तरह बैंड-ढोल और लाइट उठाने वालों की भी खातिरदारी

आखातीज के अबूझ सावे पर अजमेर में एक शादी बनी मिसाल अजमेर। आखातीज जैसे अबूझ …