Breaking News
Home / breaking / मोहल्लेभर के लड़कों के मुंह लगी, इसलिए प्रेमी ने मार डाला

मोहल्लेभर के लड़कों के मुंह लगी, इसलिए प्रेमी ने मार डाला

murder

महिला हत्याकांड का खुलासा

लखनऊ। राजधानी के माल थानाक्षेत्र में युवती की हत्या कर शव को फांसी पर लटकाने के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि प्रेमी ने ही घटना को अंजाम दिया। हत्यारे प्रेमी का कहना है कि मुझे इसका अफसोस नहीं कि मैनें उसे मार डाला, क्योंकि मेरी प्रेमिका किसी और से बोले यह मुझे अच्छा नहीं लगता। इसी लिए मैंने उसकी हत्या कर दी।

screenshot_2017-01-11-00-55-02-021_com-google-android-gm

 

पुलिस के मुताबिक हरदोई के अतरौला बभनौवा गांव निवासिनी खुशबू ने बीते बुधवार को गांव के जलौली स्थित सैनिक पुनर्वास निधि फार्म हाउस में पेड़ से लटके मिले शव की शिनाख्त मां ने रामकली के रूप में की। तहरीर पर मामले की जांच में जुटी क्राइम ब्रांच ने सर्विलांस टीम की मदद से घटना का खुलासा किया। कॉल रिकॉर्ड को आधार बनाते हुए पुलिस ने गांव के शिवनंदन को हिरासत में लिया और सख्ती से पूछताछ की।

तब पता चला कि मृतका पकड़े गए युवक की भाभी थी। दोनों के बीच तकरीबन आठ सालों से प्रेम संबंध थे। जब इसकी जानकारी मृतका के पति को हुई तो उसने विरोध किया। विरोध पर रामकली ने पति का घर छोड़ बच्चों संग दुबग्गा में किराए का कमरा लेकर रहने लगी। शिवनंदन ने प्रेमिका को घर पर ही परचून की दुकान खुलवा दी।

kewa-product

कार्यवाहक एसओ अंबर सिंह ने बताया कि हत्यारे ने कबूल किया कि दुकान में कई पड़ोसी युवक आने लगे तो रामकली उन्हें ज्यादा महत्व देने लगी। कई बार तो शिवनंदन के फोन करने पर कॉल रिसीव नहीं करती थी। इस पर उसे शक हुआ कि प्रेमिका उसे भूल कर किसी और से संबंध बना रही है।

इस बात का शक बैठने पर शिवनंदन ने रामकली की हत्या की योजना बना ली। भरोसे पर प्रेमिका को फार्म हाउस ले गया और मफलर से गला घोट शव को पेड़ से लटका दिया। इस बावत पर हत्यारोपी ने पुलिस को बताया कि उसने प्रेमिका की हत्या की है इसका उसे कोई अफसोस नही है।

 

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …