Breaking News
Home / breaking / खेत में तोड़ रहे थे गन्ने, कटा हाथ देखा तो उड़े होश

खेत में तोड़ रहे थे गन्ने, कटा हाथ देखा तो उड़े होश

 

screenshot_2017-01-11-00-55-02-021_com-google-android-gm

कुरूक्षेत्र/चंडीगढ़ । कुरूक्षेत्र के गांव रावा में गन्ने की खेत से कटी बाजू भी मिली है। यह बाजू वहीं मिली जहां गर्दन मिली थी। वहां से करीब एक मिलोमीटर दूर मिली है जिससे शक जताया जा रहा है कि शव को काट कर क्षेत्र के ही खेतों में फेंका गया है। बाजू मिलने के बाद से पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में गहनता से जांच शुरू कर दी है।

02-59-39-images

थाना शाहाबाद प्रभारी दलीप कुमार ने बताया कि रविवार को सायं विक्रम कुमार की खेत में गन्ने की छिलाई चल रही थी। वहां मौजूद मजदूरों ने खेत के बीच कटी बाजू देखी। विक्रम ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बाजू को कब्जे में लिया। हालांकि पुलिस ने भी गांव रावा में सर्च अभियान चलाया था। सायं 4 बजे के करीब पुलिस को कटी बाजू मिली। उन्होंने कहा कि अन्य अंग भी मिलने की संभावना है, जिसके तहत पुलिस कार्रवाई पर लगी है।

kewa-product

उन्होंने कहा कि अगर एक बाजू मिली तो हो सकता है कि अन्य अंग भी इस गांव के खेतों में हो, अब पुलिस खेतों की भी गहनता से जांच करेगी। रविवार को खोजी कुत्तों को भी रावा में बुलाया गया था उस समय कोई सफलता हाथ नहीं लगी थी। गर्दन के बाद खेत से बाजू मिलने से ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि व्यक्ति की हत्या अंगों को अलग-अलग फेंका गया है।

add kamal

उल्लेखनीय है कि 13 जनवरी को शाहाबाद के गांव रावा में पुरूष की कटी गर्दन बरामद हुई थी। जिसे कुत्तों ने बुरी तरह से नोचा हुआ था तथा मुंह में एक दांत था। गर्दन को देखकर अंदाजा लगाया गया था कि यह 55-60 वर्षीय किसी व्यक्ति की थी। इस मामले को जमीन जायदाद के चलते हत्या और तांत्रिक क्रिया से जोड़कर देखा जा रहा है।

गांव वासियों द्वारा कयास लगाया जा रहा है कि किसी ने जमीन जायदाद के बंटवारे को लेकर यह हत्या न की हो या फिर तांत्रिक विद्या के तहत किसी की बलि न चढ़ाई गई हो। हालांकि पुलिस सभी बिंदुओं को फोकस कर कार्रवाई पर जुटी है। वहीं पांच जनवरी को इसी गांव की हद पर दादूपुर नहर से बच्चे का कटा शव भी बरामद हुआ था। ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि किसी ने बच्चे और इस व्यक्ति की हत्या एक साथ न कर दी हो। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

Check Also

 5 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वादशी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …