Breaking News
Home / breaking / रेलवे स्टेशन पर 3 मिनट तक चलती रही ब्ल्यू फिल्म, मचा हड़कम्प

रेलवे स्टेशन पर 3 मिनट तक चलती रही ब्ल्यू फिल्म, मचा हड़कम्प

 

पटना. बिहार की राजधानी पटना रेलवे स्टेशन पर मौजूद लोगों को रविवार की सुबह बड़ी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा. इसकी वजह यह थी कि स्टेशन पर विज्ञापन प्रसारण के लिए लगे दर्जनों टेलीविजन स्क्रीन पर अचानक से एडल्ट फिल्म का प्रसारण शुरू हो गया. रेलवे स्टेशन पर एडल्ट फिल्म के प्रसारण के साथ ही वहां पर मौजूद यात्रियों में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि तकरीबन 3 मिनट तक दर्जनों टेलीविजन स्क्रीन पर एडल्ट फिल्म चलती रही जिसके कारण लोग आक्रोशित हो गए.

रेलवे स्टेशन पर मौजूद कुछ यात्रियों ने आनन-फानन में जीआरपी और आरपीएफ को इस बात की जानकारी दी, जिसके बाद टेलीविजन पर विज्ञापन चलाने वाली एजेंसी से संपर्क किया गया और एडल्ट फिल्म के प्रसारण को रोका गया.

टेलीविजन स्क्रीन पर विज्ञापन प्रसारित करने के लिए एजेंसी को दिया गया अनुबंध भी समाप्त कर दिया है. वहीं, रेलवे अब एडल्ट फिल्म प्रसारित होने के मामले में अलग से जांच भी करवा रहा है.

 

इसके बाद रेलवे के अधिकारी भी हरकत में आ गए और टेलीविजन स्क्रीन पर विज्ञापन के प्रसारण के लिए जिम्मेदार एजेंसी दत्ता कम्युनिकेशन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी गई. इसके साथ ही एजेंसी को रेलवे ने ब्लैक लिस्ट कर दिया है और उस पर जुर्माना भी ठोक दिया गया है.

Check Also

29 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, पंचमी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …