Breaking News
Home / breaking / रेल राज्यमंत्री के इलाके में लुटी राजधानी एक्सप्रेस में

रेल राज्यमंत्री के इलाके में लुटी राजधानी एक्सप्रेस में

add kamal
नई दिल्ली। रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा के संसदीय क्षेत्र में भदौरा स्टेशन के पास रविवार तड़के दिल्ली-राजेंद्र नगर राजधानी एक्सप्रेस में लूटपाट हो गई। लुटेरे दर्जनभर यात्रियों से नकदी, गहने, मोबाइल फोन सहित अन्य सामान लूटकर ट्रेन से उतर कर फरार हो गए।

rajdhani expressmanoj sinha

रेल प्रशासन ने इस मामले में राजधानी एक्सप्रेस के कोच अटेंडेंट संजय पासवान को हिरासत में लिया है। साथ ही ट्रेन की पूरी स्कॉर्ट पार्टी को सस्पेंड कर दिया है। यात्रियों का आरोप है कि ट्रेन के रनिंग स्टाफ की लुटेरों से मिलीभगत हो सकती है। स्कॉर्ट पार्टी के सामने ही लुटेरे ट्रेन से उतरकर भागे थे जिन्हें रोकने की कोई कोशिश नहीं की।
यात्रियों ने बताया कि तड़के करीब साढ़े तीन बजे ट्रेन रुकी और लुटेरे चढ़ गए। उन्होंने यात्रियों के पर्स आदि लूट लिए। इसके बाद जैसे ही ट्रेन रवाना हुई, वे चलती ट्रेन से उतर गए। ट्रेन जब पटना जंक्शन पहुंची तो यात्रियों ने जमकर हंगामा किया।

keva bio energy card-1
इधर, रेल पुलिस का कहना है सिग्नल लाल होने की वजह से ट्रेन रुकी थी। इसी दौरान कुछ लोकल बदमाश ट्रेन में चढ़ गए और सोये यात्रियों का सामान लेकर भाग गए। यात्रियों का कहना है कि ट्रेन के रनिंग स्टाफ ने उनकी मदद नहीं की। जबकि, स्कॉर्ट दस्ते के सामने ही बदमाश ट्रेन से कूदकर भागे।

रेल एसपी जीतेन्द्र मिश्र का कहना है कि अपराधी मुगलसराय स्टेशन के समीप ट्रेन में सवार हुए थे। घटना को अंजाम देकर दिलदारनगर के समीप गहमर स्टेशन पर उतर कर फरार हो गए। यात्रियों बताए हुलिए के आधार पर अपराधियों को पकडऩे के लिए छापेमारी हो रही है।

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …