Breaking News
Home / breaking / लखनऊ में गैंगरेप से मचा हड़कम्प, पुलिस जांच में निकला प्रेम प्रसंग

लखनऊ में गैंगरेप से मचा हड़कम्प, पुलिस जांच में निकला प्रेम प्रसंग

add kamal
लखनऊ। महिला सुरक्षा को लेकर चलाया जा रहे अभियान के दौरान राजधानी पुलिस में उस समय अफरा-तफरी मच गई।

जब एक होटल में ठहरने वाली महिला ने गैंगरेप का आरोप लगाकर कंट्रोल रुम पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर एसएसपी मंजिल सैनी के साथ एएसपी समेत थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस युवक और महिला को हिरासत में लेकर थाने लायी, जांच में मामला प्रेमप्रसंग का निकला।

rape-3

पुलिस ने दोनों के खिलाफ कार्यवाही की। एसएसपी मंजिल सैनी ने बताया कि कंट्रोल रुम में यह सूचना मिली हजरतगंज स्थित राणा होटल में गैंगरेप की सूचना मिली।

जानकारी मिलते ही वह भी पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची। होटल के कमरे में मौजूद युवक और महिला को हिरासत में लेकर थाने ले आईं।

सख्ती से पूछताछ पर पकड़े गए युवक ने खुद को मऊ निवासी दिनेश सिंह का बेटा भगत सिंह बताया। उसने बताया कि वह एक स्कूल संचालक हैं।

keva bio energy card-2

उसका गांव की महिला से कई वर्षों से प्रेमसंबध चल रहा है। शनिवार को वह प्रेमिका (पकड़ी गई महिला विवाहित है।) के साथ होटल में आया था। जहां प्रेमिका ने अचानक एक महंगे मोबाइल की डिमांड कर दी, जिसे पूरी न करने पर उसने गैंगरेप का आरोप लगाकर पुलिस को सूचना दी।

एसएसपी मंजिल सैनी का भी कहना है कि गैंगरेप का आरोप निरधार है। मामले की तफ्तीश में भी प्रथम दृष्टया दोनों के प्रेमी जोड़े होने की बात स्पष्ट हुई है।

इस मामले को लेकर दोनों के परिवार को सूचना देकर बुलाया गया है, महिला का मेडिकल कराया जायेगा और अगर यह आरोप गलत हुआ तो फर्जी केस भी दर्ज किया जायेगा।

Check Also

27 अप्रैल शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 08.18 …