Breaking News
Home / देश दुनिया / लखनऊ में ट्रिपल मर्डर, डॉक्टर व दो महिलाओं की गला रेतकर हत्या

लखनऊ में ट्रिपल मर्डर, डॉक्टर व दो महिलाओं की गला रेतकर हत्या

murder1
लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में गुरुवार देर रात एक डॉक्टर, उसकी पत्नी व भाभी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। शुक्रवार सुबह इस ट्रिपल मर्डर की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शक के आधार पर तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

राजधानी के माल इलाके में राजकुमार मौर्य अपनी पत्नी आशा देवी, छोटे भाई प्रकाश, उसकी पत्नी रंजना और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रहते थे।

कहा जाता है कि राजकुमार झोलाछाप डॉक्टर थे और इलाके के लोगों का इलाज करता थे। उसकी पत्नी आशा देवी गांव में आशा बहू थी और ब्यूटी पॉर्लर भी चलाया करती थी। उनके कोई संतान नहीं थी।

पुलिस के अनुसार गुरुवार देर रात कुछ लोगों ने दवा लेने के बहाने राजकुमार के घर का दरवाजा खुलवाया। बदमाशों ने सबसे पहले दरवाजा खोलने वाली रंजना (30) को दबोचा और गला रेतकर उसकी हत्या कर दी।

इसके बाद राजकुमार मौर्य (40) और उनकी पत्नी आशा देवी (35) की बेरहमी से हत्या कर दी। तीनों की गला रेतकर हत्या की गई है।

सुबह घटना की जानकारी होते ही इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही डीआईजी देवेंद्र कुमार चौधरी और एसएसपी राजेश कुमार पांडेय समेत तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू की। पुलिस ने तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। शक के आधार पर तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

Check Also

राजस्थान में बदला मौसम, बिजली गिरने से 3 लोगों की मौत

  जयपुर. राजस्थान के कई जिलों में मौसम ने फिर रंग बदल लिया. पश्चिमी विक्षोभ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *