Breaking News
Home / breaking / लालू के बेटे की शाही शादी आज, भगवान शिव के पोस्टर से विवाद

लालू के बेटे की शाही शादी आज, भगवान शिव के पोस्टर से विवाद

पटना। गरीबों के नाम पर राजनीति करने वाले राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव अपने बड़े पुत्र तेज प्रताप की शनिवार को शाही धूम धड़ाके से शादी करेंगे। इसमें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी समेत कई बड़े नेता शामिल होंगे।

शादी को लेकर समर्थकों ने ऐसे पोस्टर लगाए हैं जिनमें तेज प्रताप और उनकी भावी पत्नी ऐश्वर्या रॉय को शिव-पार्वती के रूप में दिखाया गया है। इस पर विवाद छिड़ गया है।

शादी में 7000 से भी ज्यादा मेहमानों को न्योता दिया गया है। तेज प्रताप की बारात में 50 घोड़े शामिल होंगे। इसके लिए पूरे जिले से घोड़े एकत्र कर ट्रक से भेजे गए हैं।

सभी बड़े होटल बुक

मेहमानों के लिए पटना के कई नामी होटल में कमरे बुक किए गए हैं। पाटलिपुत्र कॉन्टिनेंटल में 30 कमरे, आम्रपाली रेजीडेंसी में 25 कमरे, होटल मौर्या में 20 कमरे, होटल अमाल्फी ग्रांड में 20 कमरे और होटल फ्रंटलाइन रेजीडेंसी में 10 कमरे बुक किए गए हैं।

 

नींबू मिर्च की सजावट

राजद अध्यक्ष के परिवार पर पिछले कुछ दिनों से चल रहे संकट को देखते हुए परिवार वालों और समर्थकों ने 10 सकुर्लर रोड के मुख्य प्रवेश द्वार पर नींबू मिर्च और गेंदे के फूल से गेट को सजाया गया है। प्रवेश द्वार के पास ही शहनाईयां बज रही हैं।

लालू के समधी चन्द्रिका रॉय ने बारात के लिए वेटनरी कॉलेज ग्राउंड को विशेष रूप से सजवाया है। बारातियों के लिए एक से बढ़कर एक व्यंजन की तैयारी की जा रही है। बाहर से खाना बनाने वालों को बुलाया गया है। खाना बनाने वाले कारिगर शुक्रवार सुबह से ही लगे हैं। राजद अध्यक्ष के 10 सर्कुलर रोड स्थित सरकारी आवास से शनिवार शाम बारात निकल कर सीधे वेटनरी कॉलेज ग्राउंड जाएगी।

विवाह का कार्यक्रम पांच सर्कुलर स्थित आवास पर होगा जहां वर-बधू पक्ष के लोग ही रहेंगे। वेटनरी कॉलेज ग्राउंड में आने वाले अति विशिष्ट लोगों की सुरक्षा के लिए पटना पुलिस की ओर से विशेष प्रबंध किया गया है। वेटनरी कॉलेज ग्राउंड और उसके आस पास के क्षेत्रों में अतिरिक्त पुलिस बल की शनिवार को तैनाती रहेगी।

Check Also

29 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, पंचमी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …