Breaking News
Home / breaking / वकील और दोस्तों ने युवती से किया गैंगरेप, मामला दर्ज

वकील और दोस्तों ने युवती से किया गैंगरेप, मामला दर्ज

घाटमपुर। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने स्थानीय वकील व उसके साथियों पर बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगा मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपी अधिवक्ता पूर्व में भी दुष्कर्म के मामले में जेल जा चुका है और घाटमपुर में होने वाले उपचुनाव में खुद को एक दल का प्रत्याशी घोषित कर चुनाव लड़ने की भी तैयारी कर रहा है।
अधिवक्ता राजेंद्र घाटमपुर कचहरी में वकालत करता है। कार्यशैली को लेकर विवादों में घेरे में रहने वाला अधिवक्ता बुधवार को एक बार फिर उस समय चर्चा में आ गया जब एक युवती ने उस पर व उसके साथियों पर सामूहिक दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज करा दिया।

युवती का आरोप है कि अधिवक्ता राजेंद्र करीब तीन माह पहले उसे मोहल्ला अशोकनगर दक्षिणी स्थित अपने आवास पर बंधक बनाकर लाया था। बुधवार सुबह करीब आठ बजे अधिवक्ता राजेंद्र ने साथी अर्जुन सिंह, पंडित महाराज व प्रशांत के साथ मिल कर गाली गलौज और मारपीट कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। युवती ने बताया कि आरोपियों ने पूर्व में भी कई बार परिजनों को झूठे मुकदमे में फंसवाने व उसको जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

एसओ राजीव सिंह ने बताया कि युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। जांच के बाद आरोपियों पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

29 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, पंचमी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …