Breaking News
Home / breaking / वकील साब ने पत्नी को प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में पकड़ा

वकील साब ने पत्नी को प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में पकड़ा

add kamal

लखनऊ। राजधानी में एक विवाहिता को उसके पति ने प्रेमी के साथ अपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। महिला ने पति को तलाक देकर प्रेमी संग रहने की बात पुलिस से कही है। कई घंटे बाद चले ड्रामे के चलते थाने में लोगों की भीड़ जुटी रही।

22-17-24-images

 

गोमतीनगर निवासी नरेश (परिवर्ति नाम) पेशे से अधिवक्ता है। उनकी शादी दो साल पूर्व बाराबंकी निवासिनी एक युवती से हुई थी। उन्होंने बताया कि शादी के कुछ दिन तो मामला ठीक-ठाक चला।

कुछ दिन बात पत्नी अक्सर फोन पर व्यस्त रहने लगी। कई बार पूछने पर वह आफिस का हवाला दे देती थी। आरोप है कि कई बार वह कोर्ट से घर पहुंचे तो पत्नी रात-रात नदारद मिली। शक होने पर उन्होंने साथी अधिवक्ता की मदद ली।

keva bio energy card-1

योजना के तहत अधिवक्ता कोर्ट काम से दिल्ली जाने की बात कहकर घर से निकल गया और पड़ोस के घर में जा छिपा। आरोप है कि उसने देखा कि उसके जाने के कुछ ही पल में पत्नी सज-धज के स्कूटी से हजरतगंज पहुंची।

पति ने कहा कि हालचाल लेने के लिए पत्नी को फोन किया तो उसने बताया कि वह इंटरव्यू के लिए आयी है। थोड़ी देर बाद वह अपने महिला अपने प्रेमी आयुश के घर जा पहुंची।

करीब दो घंटे के अंतराल में अधिवक्ता जब दोस्तों के साथ आयूष के घर आ धमका दो तो उसने पत्नी को प्रेमी संग अपत्तिजनक हालत में देख उसके होश उड़ गए। पति-पत्नी के बीच हुए झगड़े के बाद मामला थाना पुलिस पहुंचा। इसके बाद दोनों पक्षो के परिजन भी आ आ गए।

थाने में चले ड्रामे के बाद महिला ने पति को तलाक देने की बात कहकर प्रेमी संग रहने की बात पुलिस को बताई है।

थाना प्रभारी ने बताया कि मामला पति-पत्नी और वो का है, रिश्ते खराब न हो इसके लिए उन्हे कुछ समय दिया गया है। फिलहाल उनके पास से कोई तहरीर नही मिली है अगर मिलती है तो कार्यवाही की जायेगी।

Check Also

29 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, पंचमी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …