Breaking News
Home / breaking / विहिप नेता को मिली धमकी, हिंदूगीरी छोड़ दे, नहीं तो…

विहिप नेता को मिली धमकी, हिंदूगीरी छोड़ दे, नहीं तो…

vhp

मेरठ। यहां के एक विहिप नेता को किसी आतंकी ने जान से मारने की धमकी दी है। खास बात यह है कि उसने मुजफ्फरनगर के जिलाधिकारी के मोबाइल नंबर से यह धमकी दी। इसका पता लगते ही हिन्दूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं में रोष फैल गया। उन्होंने पुलिस को इत्तला दी है। पुलिस, क्राइम ब्रांच और साइबर सेल मामले की जांच में जुट गई है।

add kamal
मोहल्ला कल्याण सिंह में रहने वाले विहिप के जिला मंत्री सौरभ शर्मा के मोबाइल पर रविवार सुबह 10.06 एक कॉल आई जिसे सुनकर वह चौंक गए। फोन करने वाले ने खुद को आईएस एजेंट बताते हुए कहा कि बहुत हिंदुओं का नेता बनता फिरता है या तो हिंदूगीरी छोड़ दे, नहीं तो परिवार समेत जान से मार देंगे।

 

इसके तुरंत बाद उसी नंबर से दोबारा फोन आया। कॉल करने वाला गाली-गलौज करने लगा। शर्मा ने फिर फोन काट दिया। इसके बाद दूसरे नंबर से कॉल आई।
फोन करने वाले ने कहा कि पाकिस्तान से बोल रहा हूं, सुधर जाओ। इतना सुनते ही सौरभ ने फोन काट दिया।

keva bio energy card-1

सौरभ ने ट्रू कॉलर एप से पता किया तो धमकी वाले नंबरों में से एक नंबर मुजफ्फरनगर के डीएम का निकला। सौरभ ने इसकी सूचना संगठन के पदाधिकारियों को दी। सभी ने थाने पहुंचकर विरोध जताया और शर्मा को जान का खतरा बताते हुए रिपोर्ट दी।
खास बात यह भी है कुछ दिनों पहले मुजफ्फरनगर के जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह को अपने सीयूजी नंबर का मिस यूज होने का अंदेशा हो गया था और उन्होंने बीएसएनएल महाप्रबंधक बाबूराम को शिकायत भी की थी।

रविवार को डीएम के सीयूजी नंबर से धमकी की बात सामने आने के बाद बीएसएनएल से नंबर की जांच कराई गई, लेकिन नतीजा कुछ नहीं निकला। माना जा रहा है कि किसी ने इंटरनेट कॉलिंग के जरिए नंबर हैक कर यह धमकीभरा फोन किया है।

 

यह भी पढ़ें

 

फेसबुक पर मोदी-तोगडिय़ा पर आपत्तिजनक फोटो पोस्ट

फेसबुक पर मोदी-तोगडिय़ा पर आपत्तिजनक फोटो पोस्ट

Check Also

एम्स की परीक्षा में नकल कराते दो डॉक्टर समेत पांच लोग गिरफ्तार

देहरादून। ऑल इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट ऑफ नेशनल इंपोर्टेंस कंबाइंड एंट्रेंस …