Breaking News
Home / breaking / शादी के मंडप से दूल्हे को उठा ले गई ‘वो’

शादी के मंडप से दूल्हे को उठा ले गई ‘वो’

lady

हमीरपुर। आपने शादी के मंडप से दुल्हन को अगवा करने के सीन फिल्मों में देखे होंगे या फिर अखबारों में सच्ची घटनाएं पढ़ी होंगी। लेकिन इस बार दूल्हे का अपहरण हो गया और उससे भी ज्यादा चौंकाने बात यह है कि दूल्हे को रिवॉल्वर के दम पर उठा ले जाने वाली एक लड़की थी।

पुलिस अब उस लड़की के साथ ही दूल्हे की तलाश कर रही है। इस वारदात में दूल्हे के भाई का हाथ होने की आशंका के चलते पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

यह है मामला

बुन्देलखण्ड के हमीरपुर जिले के भवानी गांव में मंगलवार तड़के यह वारदात हुई। गांव में पिछली रात राम सजीवन की पुत्री भारती को ब्याहने बांदा जिले के गांव मोहन पुरवा से अशोक पुत्र रामहेत यादव की बारात आई हुई थी। स्थानीय कॉलेज में शादी की रस्में पूरी हुईं।

add kamal
मंगलवार तड़के विदाई की तैयारी चल ही रही थी। तभी एक लड़की के साथ तीन गाड़ियों में एक दर्जन लोग पहुंचे। लड़की ने रिवॉल्वर ले रखी थी।

उसने पहले कुछ देर अकेले में दूल्हे से बात की। फिर उसने व उसके साथियों ने दूल्हे को उठाया और एक गाड़ी में डालकर ले गए। इसी बीच किसी ने इसी बीच में लाइट बंद कर दी। इस घटनाक्रम से बारातियों और घरातियों में खलबली मच गई।

keva bio energy card-1
घबराए लड़की वालों ने पुलिस को इत्तला दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने नाकाबंदी कराई लेकिन लड़की या दूल्हे का कोई सुराग नहीं लगा।

कयासों के दौर

गांव वालों का मानना है कि वह लड़की दूल्हे की प्रेमिका होगी। हो सकता है दूल्हे और उसके भाई की मदद से यह ड्रामा रचा गया है।
इसे लेकर वर-वधू दोनों पक्षों में बातचीत जारी है। किसी तरफ से फिलहाल रिपोर्ट नहीं लिखाई गई।

शादी वाले घर में सन्नाटा

रात में जहां धूम धड़ाका हो रहा था वहां अब सन्नाटा छाया हुआ है। दुल्हन की आंखों में आंसू भरे हैं। हर कोई इस घटनाक्रम को लेकर उदास व आशंकित है।

यह भी पढ़ें

दुल्हन के घर के बाहर नाचते-नाचते दूल्हे की मौत
http://www.newsnazar.com/international-news/दुल्हन-के-घर-के-बार-नाचते-न

एक मंडप में एक दूल्हे से ब्याही दो दुल्हनें, अनोखी शादी की खूब चर्चा
http://www.newsnazar.com/ajab-gajab-news/एक-मंडप-में-एक-दूल्हे-से-ब्

नई नवेली दुल्हन से मायके में गैंगरेप, जिन्दा जलाया
http://www.newsnazar.com/international-news/नई-नवेली-दुल्हन-से-मायके-म

Check Also

VIDEO : बारातियों की तरह बैंड-ढोल और लाइट उठाने वालों की भी खातिरदारी

आखातीज के अबूझ सावे पर अजमेर में एक शादी बनी मिसाल अजमेर। आखातीज जैसे अबूझ …