Breaking News
Home / breaking / सड़क पर मिली IAS अफसर की लाश, खड़े हुए कई सवाल

सड़क पर मिली IAS अफसर की लाश, खड़े हुए कई सवाल

anurag tiwari
लखनऊ। राजधानी लखनऊ में बुधवार सुबह सड़क किनारे संदिग्ध परिस्थितियों में एक IAS अफसर की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। उनके जबड़े पर चोट के निशान के कारण फिलहाल हत्या का मामला माना जा रहा है। पुलिस जांच में जुटी है। उनकी मौत ने कई सवाल भी खड़े कर दिए हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हजरतगंज इलाके में मीरा बाई गेस्ट हाउस के पास एक लाश पड़ी देखकर लोगों ने पुलिस को इत्तला दी। पुलिस ने लाश की शिनाख्त के लिए जैसे ही जेब की तलाशी तो मानों सभी को करंट लग गया।

add kamal

जेब से मिले आईएएस अफसर अनुराग तिवारी के नाम का आईकार्ड मिलने से पुलिस चौंक उठी। सूचना पाकर कई वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों समेत प्रशासनिक अफसर भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने लाश पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के चीरघर पहुंचा दी है।

keva bio energy card-1

मृतक आईएएस अधिकारी अनुराग तिवारी 2007 बैच के कर्नाटक कैडर के आईएएस थे। वह बहराइच के रहने वाले थे और पिछले दो दिन से लखनऊ में ठ‍हरे हुए थे।

तिवारी के जबड़े के पास चोट के निशान पाए गए हैं। इसके अलावा उनके शरीर पर कहीं कोई जाहिराना चोट नहीं है। इससे सवाल उठता है कि उनके जबड़े पर चोट कैसे आई। क्या इसी चोट की वजह से उनकी मौत हुई या फिर नीचे गिरने की वजह से यह चोट आई।

बहरहाल पुलिस पोस्टमार्टम कराने की कार्यवाही में जुट गई है। पोस्टमार्टम से ही पता चलेगा कि उनकी मौत कैसे हुई।

यह भी पढ़ें

इस गांव में होती है आईएएस अफसरों की खेती!
goo.gl/RD1IaX

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …