Breaking News
Home / breaking / सद्दाम हुसैन’ ने पॉर्न देखकर राह चलती महिला से किया रेप

सद्दाम हुसैन’ ने पॉर्न देखकर राह चलती महिला से किया रेप

लंदन। अवैध रूप से यहां आकर रह रहे एक कुवैती युवक ने मोबाइल पर पॉर्न फ़िल्म देखी और हैवान बन गया। उसने शराब का सेवन किया और राह चलती महिला को दबोचकर उससे बलात्कार कर दिया। बाद में जब पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया तो उसने खुद को ‘सद्दाम हुसैन’ बताकर सनसनी फैला दी। कोर्ट अब अगले 3 हफ्तों में उसे सजा सुनाएगी।

पुलिस के अनुसार गैरकानूनी तरीके से इंग्लैंड आए अब्दुल अजीज अल शमारारी नामक युवक ने अपने मोबाइल में पोर्न देखने के बाद डार्लिंगटोन पब से बाहर आती हुई महिला को दबोच लिया। वह महिला को स्केर्न नदी के किनारे ले गया और रेप किया। इतना ही नहीं उसने दूसरी महिला से कहा कि अल्लाह आपसे मिलने जा रहे हैं।

जब शमरारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया तब उसने कहा, ‘तुम्हें पता है सद्दाम हुसैन कौन है। मैं हूं सद्दाम हुसैन। मैं तुमसे बात नहीं करूंगा, तुम एक महिला हो।’
मडिया रिपोर्ट के मुताबिक 17 मई को जब महिला डार्लिंगटोन पब से बाहर निकली तब शमारारी नाम के कुवैती व्यक्ति ने स्केर्न नदी के किनारे रेप किया।  21 साल का शमरारी साल 2015 में गैरकानूनी तरीके से यूके आया था। पीड़िता ने इस दर्दनाक घटना के बारे में बताते हुए कहा कि शमरारी ने उससे इस घटना का जिक्र किसी से भी नहीं करने को कहा था।

उसने कहा था कि अगर मैंने किसी को कुछ बताया तो वह वापस आएगा और मुझे नुकसान पहुंचाएगा। उसने मुझे बहुत ज्यादा डरा दिया था।’ हालांकि घटना को देखने वाले 2 गवाहों ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी। पुलिस ने उसी दिन रात में शमरारी को गिरफ्तार कर लिया। टी साइड क्राउन कोर्ट ने शमरारी को रेप का दोषी पाते हुए कहा है कि सजा के ऐलान से पहले महिलाओं के प्रति शमरारी के व्यवहार का भी आकलन किया जाएगा। उसे अब 3 सप्ताह बाद सजा सुनाई जाएगी।

Check Also

VIDEO : बारातियों की तरह बैंड-ढोल और लाइट उठाने वालों की भी खातिरदारी

आखातीज के अबूझ सावे पर अजमेर में एक शादी बनी मिसाल अजमेर। आखातीज जैसे अबूझ …