Breaking News
Home / breaking / सब्जी खरीदने गई पुलिस कर्मी की पत्नी से खुलेआम छेड़छाड़

सब्जी खरीदने गई पुलिस कर्मी की पत्नी से खुलेआम छेड़छाड़

 

अहमदाबाद.  शहर के पश्चिमी पुलिस स्टेशन में एक पुलिसकर्मी की पत्नी के साथ खुलेआम छेड़खानी का मामला सामने आया है. महिला सब्जी खरीदने के लिए मार्केट गई थी. इसी दौरान सब्जी लाते समय मार्केट में खड़े एक शख्स ने उनसे छेड़खानी की. उसने महिला के सोने के गहने भी छीन लिए. पुलिसकर्मी की पत्नी ने शिकायत दर्ज कराई है.

पुलिसकर्मी गायकवाड़ हवेली पुलिस लाइन में रहते हैं और सेक्टर -1 के एक पुलिस स्टेशन में ड्यूटी पर है. इसी दौरान वो और उनकी पत्नी रामबाग में एक डॉक्टर के पास गई. पति डॉक्टर की क्लीनिक में बैठे थे. उनकी पत्नी सब्जी खरीदने के लिए सब्जी मंडी गई. मंडी से सब्जी लाते वक्त उनके साथ किसी ने छेड़ने की कोशिश की.

मार्केट में खड़े एक शख्स ने महिला से कहा, ‘चलो मेरे साथ टहलने चलो’. जैसे ही इस युवक ने देखा कि वहां महिलाएं पहुंच रही हैं उसने चिल्लाना शुरू कर दिया और कहा कि ये महिला उनसे झगड़ा कर रही है. युवक की समर्थक महिलाओं और पुरुष ने बाद में पीड़िता के साथ हाथापाई की और उसे धक्का दे दिया. इसके अलावा, महिला के गले और हाथों से 1.30 लाख के गहने छीन लिए गए. महिला ने साबरमती पुलिस स्टेशन में छेड़छाड़, मारपीट और चेन स्नेचिंग जैसी धाराओं के तहत शिकायत दर्ज कराई है.

Check Also

27 अप्रैल शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 08.18 …