Breaking News
Home / breaking / सात रेंजरों की मौत से बौखलाया पाक, की फायरिंग, भारतीय सुरक्षाबल दे रहे  मुंहतोड़ जबाव 

सात रेंजरों की मौत से बौखलाया पाक, की फायरिंग, भारतीय सुरक्षाबल दे रहे  मुंहतोड़ जबाव 

pakistan

जम्मू। पाकिस्तान बाज नहीं आते हुए बार-बार सीजफायर का उल्लंघन कर जम्मू-कश्मीर में भारतीय चौकियों व रिहायशी इलाकों को निशाना बना रहा है। साम्बा, हीरानगर, अखनूर व पुंछ के बाद अब उसने आर.एस.पुरा सेक्टर के सुचेतगढ़, अब्दुल्लियां व राजौरी के मंजाकोट में भारतीय चौकियों व रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया है। पाकिस्तान द्वारा इन क्षेत्रों में गोलीबारी जारी है जिसका भारतीय सुरक्षाबल मुंहतोड़ जबाव दे रहे हैं।

add
वहीं देर रात पुंछ में पाकिस्तान द्वारा की गई गोलीबारी में सेना के तीन जवान घायल हो गए जबकि बीते कल बीएसएफ का एक जवान दिन में हीरानगर सेक्टर व एक सेना का जबान सब्जियां सेक्टर में घायल हुआ था।

add-godreg

बीते कल पाकिस्तान द्वारा विभिन्न जगहों पर की गई गोलीबारी के जबाव में भारतीय सुरक्षाबलों द्वारा मुंहतोड़ जबाव देते हुए 7 रेंजर्स को मार गिराया गया गया था जिसके बाद से पाकितान ने सीमावर्ती क्षेत्रों में गोलीबारी और तेज कर दी और मोर्टार शैल दागे जिससे कई रिहायशी मकानों को भी क्षति पहुंची है।
इस गोलीबारी से सीमावर्ती क्षेत्रों में एक बार फिर दहशत का माहौल बन गया है। स्कलों में छुटिटयां डाल दी गई हैं और लोगों को घरों से बाहर निकलने के लिए मना किया गया है। कुछ लोग अपने बच्चों को लेकर सुरक्षित स्थानों की ओर कूच कर गए हैं और कुछ करने की तैयारी में हैं।

Check Also

18 मई शनिवार को आपके भाग्य में क्या होगा खास, पढ़ें आज का राशिफल

      वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, दशमी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *