Breaking News
Home / breaking / काटजू ने फिर दिया विवादास्पद बयान, कहा- सर्जिकल स्ट्राइक का फैसला गलत

काटजू ने फिर दिया विवादास्पद बयान, कहा- सर्जिकल स्ट्राइक का फैसला गलत

add kamal
कानपुर। चर्चा में बने रहने के लिए अक्सर विवादित बयान देने वाले सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश मार्कंडेय काटजू ने इस बार सेना के सर्जिकल स्ट्राइक को ही गलत बता दिया। यही नहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री, राज ठाकरे सहित तमाम नेताओं को असामाजिक तत्व करार दे दिया।

katjoo
कानपुर आईआईटी में चल रहे अंतराग्नि में पूर्व न्यायाधीश ने बतौर मुख्य अतिथि छात्रों से अपनी बेबाक राय रखी लेकिन हंसी ठिठोली में इस कदर खो हो गए कि सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर ही सवालिया निशान लगा दिया।

add

काटजू ने कहा कि किसी भी देश में घुसकर हमला करना ठीक नहीं है, क्योंकि अगर हम पर हमला हुआ तो नुकसान ही होगा। वो यही नहीं रूके उन्होंने अरविन्द केजरीवाल, राज ठाकरे, स्व. बाला साहेब ठाकरे के साथ केन्द्र सरकार को भ्रष्ट करार दिया। कहा कि यह सभी धर्म जाति की राजनीति करते हैं। देश की अच्छाई की बात कोई नहीं करता, वोट बैंक की लालच में तमाम फालतू के मुद्दों को उठाकर भोली भाली जनता को बेवकूफ बनाने का काम करते है।
पाकिस्तान देश नहीं
सेना के सर्जिकल स्ट्राइक को गलत ठहराने की गलती का अहसास काटजू को चंद मिनटों में हो गया जब छात्रों ने चुप्पी साध ली। लेकिन तब तक देर हो चुकी थी ऐसे में काटजू के पास पाकिस्तान पर कटु बोलने के अलावा कुछ नहीं बचा था। तब जाकर कहा कि पाकिस्तान तो देश ही नहीं है भारत से निकला एक टुकडा है जो चीन की मद्द से भारत को आंखे दिखाने की कोशिश कर रहा है। ऐसे में भारत को सोच-समझकर कदम उठाने चाहिये।

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *