Breaking News
Home / breaking / सानिया मिर्जा को देख लाहौर में गूंजे …भाभी-भाभी…के नारे

सानिया मिर्जा को देख लाहौर में गूंजे …भाभी-भाभी…के नारे

 
लाहौर। भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा एक ब्रांड का प्रचार करने लाहौर पहुंचीं, जहां उनकी मोहब्बत में पूरा हॉल भाभी-भाभी के नारों से गूंज उठा।
भारत की बेटी सानिया मिर्जा पाकिस्तान की बहू हैं। इस टेनिस स्टार ने क्रिकेटर शोएब मलिक से निकाह किया था, जिसके बाद भारत के साथ-साथ पाकिस्तान में भी उनकी फैन फॉलोइंग बन गई। खेल के बाद फुर्सत के पलों में वह अपने परिवार के साथ समय गुजारना नहीं भूलतीं।
दरअसल, सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने अपना नया परफ्यूम लॉन्च किया है, इसी को प्रमोट करने के लिए यह जोड़ी पाकिस्तान के हर बड़े शहर जा रही है। कराची के बाद दोनों लाहौर पहुंचे थे। यह वीडियो उसी इवेंट का बताया जा रहा है। परफ्यूम को पाकिस्तान की एक कंपनी के साथ मिलकर लॉन्च किया गया है। लोगों के प्यार को देखकर सानिया को अपनी शादी के दौरान पाकिस्तानियों से मिली मोहम्मत याद आ गई।
सानिया मिर्जा ने इस दौरान लाहौर के लिए कही जाने वाली एक मशहूर लाइन भी बोली, ‘जिन लाहौर नी वेख्या, ओ जम्या ही नहीं।’ मशहूर नाटककार असगर वजाहत की यह मशहूर कृति है। ‘जिन लाहौर नहीं वेख्या ओ जनम्याई नई’ का दुनिया के कई बड़े शहरों में मंचन हो चुका है।

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …