Breaking News
Home / breaking / सीता की बजाय नीता के पति की चिंता करने लगे मोदी : तोगड़िया

सीता की बजाय नीता के पति की चिंता करने लगे मोदी : तोगड़िया

मुरादाबाद। अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने सोमवार को यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के बजाय केन्द्र की भारतीय जनता पार्टी सरकार उद्योगपतियों का भला करने में लगी है।

लाजपत नगर स्थित रामलीला मैदान मे 20 हजार हिंदू कार्यकर्ताओं को अहिप के साथ जोडने के हस्ताक्षर अभियान में शिरकत करने आए तोगडिया ने कहा कि हमने केंद्र में नरेंद्र मोदी को सीता के पति की चिंता करने के लिए भेजा था लेकिन वो तो नीता अम्बानी के पति (मुकेश अंबानी) की चिंता करने लगे और हमारा सपना टूट गया।

उन्होंने कहा कि भाजपा को जनता ने अयोध्या में भव्य राममंदिर के निर्माण की उम्मीद के साथ केन्द्र की सत्ता सौंपी थी मगर यह सरकार अपने मूल उद्देश्य से भटक कर उद्योगपतियों का भला करने में जुट गई है। उन्होंने राम मंदिर निर्माण के लिए कार्यकर्ताओं से 21 अक्टूबर को अयोध्या कूच करने का आह्वान किया।

अहिप अध्यक्ष ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि किसान आत्महत्या कर रहे हैं और कारोबारी जीएसटी के बोझ से दब गए हैं। मोदी ने टाटा बिरला जैसे बड़े उद्योगपतियों पर लगने वाला टैक्स मध्यम वर्ग के कारोबारियों पर थोप दिया। नोटबंदी और जीएसटी ने मझोले और छोटे व्यापारियों की कमर तोड दी।

तोगड़िया ने कहा कि राम मंदिर आन्दोलन की शुरुआत भाजपा अथवा आरएसएस ने नहीं की थी बल्कि मुरादाबाद के रहने वाले कांग्रेस के नेता दाऊ दयाल खन्ना ने की थी जो उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के मंत्री भी रहे।

Check Also

 28 अप्रैल रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, चतुर्थी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …