Breaking News
Home / breaking / सुसाइड करने वाले नवविवाहित की पत्नी गिरफ्तार, पूछताछ में बोली- मैं तो मायके में थी

सुसाइड करने वाले नवविवाहित की पत्नी गिरफ्तार, पूछताछ में बोली- मैं तो मायके में थी

जालंधर। कपूरथला रोड स्थित गांव गाजीपुर के रहने वाले पेंट कारोबारी हरकमलजीत सिंह (28) को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में उसकी पत्नी नीरू को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। शुरुआती पूछताछ में आरोपित पत्नी नीरू ने कहा कि 2 दिन हरकमलजीत सिंह से उसकी बात नहीं हुई थी। वह दसूहा स्थित अपने मायके घर में थी। सुसाइड नोट में उस पर लगाए गए सभी आरोप गलत हैं।

पुलिस के अनुसार हरकमलजीत के पास से मिला सुसाइड नोट मामले में आरोपित नीरू के खिलाफ अहम सबूत है। साथ ही पुलिस अपनी कार्रवाई को पुख्ता करने के लिए मृतक हरकमलजीत और नीरू के मोबाइल की कॉल डिटेल्स भी खंगाल रही है। उन्होंने कहा कि आरोपित नीरू को उसके दसूहा स्थित मायके घर से गिरफ्तार कर कपूरथला जेल में भेज दिया गया है।

यह है मामला

कपूरथला रोड स्थित गांव गाजीपुर के रहने वाले 28 वर्षीय पेंट कारोबारी हरकमलजीत सिंह ने अपनी पत्नी से तंग परेशान होकर बाथरूम में फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी। हरकमलजीत की एक माह पहले ही शादी हुई थी।

हादसे की सूचना मिलते ही चौंकी मंड की पुलिस को जांच दौरान हरकमलजीत सिंह की जेब से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ था जिसमे मौत का जिम्मेवार अपनी पत्नी नीरू को बताया था। जिसके बाद थाना मंड चौंकी की पुलिस ने मृतक की पत्नी नीरू के खिलाफ आई.पी.सी. की धारा 306 के तहत केस दर्ज कर किया था।

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …